Move to Jagran APP

कनपटी पर लगाते थे नकली पिस्टल, कहते थे जो है सब दे दो Moradabad News

पिस्टल चाकू और अन्य जानलेवा हथियारों से लोग हमेशा डरते हैं। इसी डर का फायदा उठा रहा था मुरादाबाद का एक गिरोह। इस गिरोह के सदस्यों ने नकली पिस्टल को अपना हथियार बनाया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 05:30 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 05:30 PM (IST)
कनपटी पर लगाते थे नकली पिस्टल, कहते थे जो है सब दे दो Moradabad News
कनपटी पर लगाते थे नकली पिस्टल, कहते थे जो है सब दे दो Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। कनपटी पर लगी हर पिस्टल असली नहीं होती, कुछ बदमाश लोगों को धोखा देने के लिए नकली पिस्टल का भी इस्तेमाल करते हैं। वे लोगों के डर का पूरा फायदा उठाते हैं। मुरादाबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसने पुलिस विभाग को भी चौंका दिया। लगातार हो रही लूट और छिनैती की घटनाओं पर को रोकने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया तो आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गए। मझोला पुलिस ने नकली पिस्टल दिखाकर मोबाइल लूटने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर गिरोह का पर्दाफाश किया है। एक अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। लुटेरों के पास से चार मोबाइल मिले हैैं।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

यह जानकारी पुलिस लाइंस सभागार में ब्रीफिंग करते हुए एसपी सिटी अमित कुमार आनंद और सीओ सिविल लाइंस एएसपी दीपक भूकर ने दी। उन्होंने बताया कि मझोला पुलिस ने आकाश कुमार, विवेक, गौरव निवासी एकता कालोनी, थाना मझोला को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका एक साथी अंकित निवासी एकता कालोनी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इस गिरोह में नई उम्र के लड़के शामिल हैैं। गिरोह के सदस्यों के पास एक नकली पिस्टल भी मिला है। इसी को दिखाकर लुटेरे बाइक और साइकिल सवारों के अलावा पैदल चलने वालों से झपट्टïा मारकर मोबाइल लूटकर भाग जाते हैैं। पकड़े गए लुटेरों के पास से चार मोबाइल बरामद हुए हैैं। 

बदमाशों से मिली अहम जानकारियां 

एएसपी ने बताया कि बदमाशों से कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैैं। लुटेरों को गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक रियाज जैदी, सिपाही अंकुल कुमार, कुलदीप शर्मा और अंकित शामिल थे।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.