Move to Jagran APP

मुरादाबाद मंडल के सम्‍भल में कैंटर लूटकर भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश पकड़ा, पुलिसकर्मी घायल

मंडल के सम्‍भल की असमोली थाना पुलिस ने मुरादाबाद से लूटे गए सरसों के तेल से भरे कैंटर को मुठभेड़ के बाद बरामद कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में एक सिपाही घायल हो गया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 02:39 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 02:39 PM (IST)
मुरादाबाद मंडल के सम्‍भल में कैंटर लूटकर भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश पकड़ा, पुलिसकर्मी घायल
एसपी ने पुलिस टीम को 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के सम्‍भल की असमोली थाना पुलिस ने मुरादाबाद से लूटे गए सरसों के तेल से भरे कैंटर को मुठभेड़ के बाद बरामद कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में एक सिपाही घायल हो गया। वहीं जवाब में पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है। घायल बदमाश के साथियों की तलाश की जा रही है। लूटे गए कैंटर की बरामदगी होने पर एसपी ने पुलिस टीम को 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

loksabha election banner

शनिवार की देर रात मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा क्षेत्र से एक सरसों के तेल भरे कैंटर को बुलेरो कार सवार बदमाशों ने लूट लिया था। यह कैंटर हापुर से रुद्रपुर की ओर तेल से भरे टीने लेकर जा रहा था। बदमाशों ने चालक और उसकी क्लीनर को हाथ पैर बांधकर सड़क किनारे खेतों में डाल दिया था। आनन-फानन में आसपास के जिलों की पुलिस को भी सूचना दे दी गई, जिसके चलते असमोली थाना पुलिस भी क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। रविवार की सुबह असमोली पुलिस ने एक ट्रक को मढ़न चौकी क्षेत्र में आते हुए देखा तो रुकने का इशारा किया, लेकिन कैंटर सवार बदमाशों ने उसे रोकने के बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, जिसमें असमोली थाना सिपाही सागर रघुवंशी घायल हो गए। इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर फायरिंग करते हुए उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर एसपी चक्रेश मिश्रा, एएसपी आलोक कुमार जायसवाल कोतवाली, नखासा, हयातनगर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस ने गोली लगने से घायल एक बदमाश को पकड़ लिया। जबकि मौका पाकर उसके बोलेरो सवार साथी भाग गए। जिनकी पुलिस टीम तलाश कर रही है। एसपी ने बताया कि यह ट्रक मुरादाबाद से लूटा गया था और बदमाश इसे इधर-उधर घुमाते हुए सम्भल की ओर लेकर भाग रहे थे। जो असमोली थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पकड़ा गया। एसपी ने पुलिस टीम के सराहनीय कार्य को देखते हुए 10 हजार के इनाम की घोषणा की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.