Move to Jagran APP

मुरादाबाद में 15 जुलाई को लगेगा रोजगार मेला, 14 तक आवेदन करने का है मौका

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय मुरादाबाद ने बेरोजगार अभ्यर्थियों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 15 जुलाई को आनलाइन रोजगार मेले का आयोजन कर रहा है। जिसमें भाग लेने वाली कंपन‍ियां टेलीफोन व वीडियो कालिंग के माध्यम से आनलाइन साक्षात्कार लेंगी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 10 Jul 2021 11:26 AM (IST)Updated: Sat, 10 Jul 2021 11:26 AM (IST)
मुरादाबाद में 15 जुलाई को लगेगा रोजगार मेला, 14 तक आवेदन करने का है मौका
कंपन‍ियां वीडियो काॅलिंग के माध्यम से आनलाइन साक्षात्कार लेंगी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय मुरादाबाद ने बेरोजगार अभ्यर्थियों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 15 जुलाई को आनलाइन रोजगार मेले का आयोजन कर रहा है। जिसमें भाग लेने वाली कंपन‍ियां टेलीफोन व वीडियो काॅलिंग के माध्यम से आनलाइन साक्षात्कार लेंगी।

loksabha election banner

रोजगार मेले में आवेदन की अंतिम तिथि 14 जुलाई को 12 बजे निर्धारित है। इसलिए अधिक से अधिक संख्या में बेरोजगार अभ्यर्थी मेले में आनलाइन आवेदन करें। जिला सेवायोजन अधिकारी बताया कि रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए बेरोजगार अभ्यर्थी सेवायोजन पोर्टल पर आनलाइन प्रतिभाग करने के लिए जिला मुरादाबाद का चयन कर उपलब्ध कंपनियों में अपनी योग्यतानुसार साक्षात्कार कंपनी का चयन करें। जिन अभ्यर्थियों ने पूर्व में अपना पंजीयन सेवायोजन पोर्टल पर करा लिया है। अभ्यर्थी को सेवायोजन कार्यालय आने की आवश्यकता नहीं है। नियोजक उनसे उनकी योग्यतानुसार टेलीफोन इंटरव्यू या किसी अन्य माध्यम से साक्षात्कार लेंगे। साक्षात्कार में चयन के उपरान्त उनको दूरभाष के माध्यम से या एसएमएस के माध्यम से सूचित किया जायेगा। 

उधार द‍िए रुपये हड़पने का आरोप : सम्‍भल के असमोली थाना क्षेत्र में गांव निवासी ग्रामीण ने एसपी को शिकायती पत्र सौंपा है, जिसमें उसने नखासा थाना क्षेत्र निवासी ग्रामीण पर उधार लिए गए पैसों की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। थाना क्षेत्र में कस्बा असमोली निवासी पृथी पुत्र घासी ने एसपी को शिकायती पत्र सौंपा है, जिसमें उसने कहा कि नखासा थाना क्षेत्र के गांव रिठाली निवासी व्‍यक्ति ने काफी समय पहले उससे तीन लाख रुपये उधार लिए थे, जिसको वापस लेने के लिए वह कई बार तगादा करता रहा। मगर उसने पैसे वापस नहीं किए। इसी बीच गांव के कुछ लोगों के कहने पर उसको एक चेक दे दिया था। उसने बताया कि जब वह चेक लेकर बैंक गया तो बैंक कर्मियों ने बताया कि आरोपित व्यक्ति के खाते में पर्याप्त बैलेंस नहीं है। इस पर चेक बाउंस हो गया। आरोप है कि जब उसने चेक बाउंस होने की बात कहीं तो आरोप‍ित चेक वापस देने को कहने लगा। इतना ही नहीं इसी बीच उसने बैंक में जाकर धोखाधड़ी करते हुए चेक को रुकवा दिया। धोखाधड़ी का आभास होने पर पृथी ने इस मामले में धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कार्रवाई व रुपए वापस दिलाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.