This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मुरादाबाद में 29 जनवरी को लगेगा रोजगार मेला, नौकरी पाने का है सुनहरा अवसर

Employment Fair in Moradabad अगर आपकी भी नौकरी लॉकडाउन में छूट गई है या फिर आप पहले से ही बेरोजगार हैं तो आपके पास नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। दरअसल सेवा योजन कार्यालय की ओर से 29 जनवरी को रोजगार मेला लगाया जाएगा।

Narendra KumarWed, 27 Jan 2021 10:07 AM (IST)
मुरादाबाद में 29 जनवरी को लगेगा रोजगार मेला, नौकरी पाने का है सुनहरा अवसर

मुरादाबाद, जेएनएन। Employment Fair in Moradabad। अगर आपकी भी नौकरी लॉकडाउन में छूट गई है या फिर आप पहले से ही बेरोजगार हैं, तो आपके पास नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। जिला सेवायोजन कार्यालय की ओर से ऐसे बेरोजगारों को रोजगार का अवसर प्रदान करने के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले में कई कंपनियां प्रतिभाग करेंगी, जो नॉन टेक्नीकल शैक्षिक योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों को नौकरी का अवसर प्रदान करेंगी। सेवायोजन अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि यह रोजगार मेला 29 जनवरी को सुबह 10:30 बजे से शुरू होगा। इसकी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं।  

कोविड-19 के बचाव के लिए जारी सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए लगने वाले इस रोजगार मेले में उन्‍हीं अभ्यर्थियों को मौका मिलेगा, जिन्हाेंने सेवायोजन पोर्टल पर अपना पंजीकरण करा लिया है। कमल किशोर ने बताया कि इस रोजगार मेले में मास्क पहनकर आना अनिवार्य होगा। उन्होंने बताया कि मेले में शाम‍िल होने के लिए सेवायोजन विभाग की वेबसाइट पर जिन अभ्यर्थियों ने अपनी योग्यतानुसार ऑनलाइन पंजीकरण करा लिया है, वह अपनी जॉब सीकर आइडी एवं पासवर्ड का प्रयोगकर अपनी योग्यता के अनुसार विभिन्न कंपनियों में आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए कंपनियों के पद के अनुरूप शैक्षिक योग्यता के नोटीफिकेशन को वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। इस मेले में वही अभ्यर्थी सम्मलित हो सकते हैं जिन्हाेंने रोजगार पाने के लिए वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन किया होगा। कमल किशोर ने बताया कि यह युवाओं के पास नौकरी पाने का बेहतर अवसर है, इसलिए अधिक से अधिक अभ्यर्थी इसका लाभ उठाएं। 

Edited By: Narendra Kumar

मुरादाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!