Move to Jagran APP

सम्‍भल के पॉलीटेक्निक छात्र की शर्मनाक हरकत, भगवान श्रीराम और माता सीता पर अभद्र टिप्‍पणी

Indecent remarks सम्‍भल जिले के चन्‍दौसी के रहने वाले एक छात्र ने भगवान श्रीराम और माता सीता पर अभद्र टिप्‍पणी कर दी। इससे माहौल गरमा गया। पुलिस ने आरोपित का चाालान कर दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 11:20 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 11:20 AM (IST)
सम्‍भल के पॉलीटेक्निक छात्र की शर्मनाक हरकत, भगवान श्रीराम और माता सीता पर अभद्र टिप्‍पणी
सम्‍भल के पॉलीटेक्निक छात्र की शर्मनाक हरकत, भगवान श्रीराम और माता सीता पर अभद्र टिप्‍पणी

सम्‍भल। Indecent remarks on Lord Shri Ram and Mother Sita। जिले के चन्‍दौसी में सोशल मीडिया पर भगवान श्रीराम और माता सीता के खिलाफ एक युवक ने भड़काऊ टिप्पणी की थी। इस मामले में चन्दौसी कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

loksabha election banner

भड़काऊ टिप्पणी करने वाला छात्र चन्दौसी से पॉलीटेक्निक कर रहा है। जबकि वह चन्दौली जिले का रहना वाला है। उसे शुक्रवार की देर रात कालेज के बाहर से गिरफ्तार कर लिया है। बदायूं रोड स्थित पॉलीटेक्निक कालेज से जनपद चंदौली के गांव सीपयरी निवासी अमित पॉलीटेक्निक की पढ़ाई कर रहा है। तीन दिन पहले इसने सोशल मीडिया भगवान श्रीराम और माता सीता के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी को चन्दौसी के लोगों ने देखा तो उन्होंने तत्काल अधिकारियों से मौखिक शिकायत की थी। शुक्रवार को युवा हिंदू वाहिनी के पदाधिकारियों ने कोतवाल को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। शुक्रवार की देर रात पुलिस ने उसे कालेज के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल देवेंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपित युवक पॉलीटेक्निक की पढ़ाई कर रहा है। उसे गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

कार्रवाई न होती तो भड़क सकता था  गुस्‍सा 

अभद्र टिप्‍पणी के इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया। पुलिस आरोपित पर त्‍वरित कार्रवाई की। जिस तरह से अभद्र टिप्‍पणी की पोस्‍ट लोगों के बीच तेजी से पहुंच रही थी उससे लोगों का गुस्‍सा कभी भी भड़क सकता था। हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई के बाद लोगों का गुस्‍सा काफी हद तक शांत हो चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.