Move to Jagran APP

Electricity Theft Case : मुरादाबाद में सपा देहात विधायक हाजी इकराम पर दर्ज मामले की हुई सुनवाई

Electricity Theft Case विद्युत विभाग के द्वारा दर्ज कराए गए बिजली चोरी के मुकदमें सुनवाई हुई। इस मामले में विधायक की ओर से अधिवक्ता ने हाजिरीमाफी का प्रार्थना पत्र दिया। कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए एक अक्टूबर की तारीख दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 06:55 AM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 06:55 AM (IST)
Electricity Theft Case : मुरादाबाद में सपा देहात विधायक हाजी इकराम पर दर्ज मामले की हुई सुनवाई
कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए एक अक्टूबर की तारीख दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Electricity Theft Case : एमपी-एमएलए कोर्ट में सपा से देहात विधायक पर दर्ज बिजली चोरी के मामले में सुनवाई हुई। इस मामले में कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए एक अक्टूबर की तारीख दी है। वरिष्ठ अधिवक्ता वीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मंगलवार को सपा से देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी पर विद्युत विभाग के द्वारा दर्ज कराए गए बिजली चोरी के मुकदमे में सुनवाई हुई। इस मामले में विधायक की ओर से अधिवक्ता ने हाजिरीमाफी का प्रार्थना पत्र दिया। कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए एक अक्टूबर की तारीख दी है।

loksabha election banner

जिला समिति का जल्द किया जाएगा गठन : रामपुर के म‍िलक में भारतीय किसान संघ के जिलाध्यक्ष आदेश शंखधार ने कहा कि संघ के द्वारा प्रत्येक तीन वर्ष में एक बार सदस्यता अभियान चलाया जाता है। ग्राम समिति तथा ब्लाक समिति का गठन किया जाता है। इसी क्रम में जनपद में सभी ब्लाकों का गठन किया जाना है। ब्लाकों के गठन के बाद जिला समिति का गठन किया जाएगा। उन्होंने यह बात ग्राम परम में हुई पंचायत में कार्यकर्ताओं की बीच कही। उन्होंने कहा कि पटवाई रोड की जर्जर हालत के कारण क्षेत्र के किसान परेशान हैं। इसके साथ ही पटवाई रेलवे क्रासिंग पर अभी तक ओवरब्रिज का निर्माण नहीं कराया गया है। इससे क्षेत्र के लोगों को काफी दिक्कत होती है। क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि वाहवाही लूटने में लगे हुए हैं। किसानों की समस्याओं का कोई समाधान नहीं हो पा रहा है। किसान अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। चुनाव का समय आते ही सभी को किसान की याद आने लगती है। लेकिन किसान इस बार ऐसे जनप्रतिनिधियों को मुंहतोड़ जवाब देंगे, जो किसानों से वोट लेकर दोबारा जनता से मिलने तक नहीं आते हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लाक कार्यकारिणी के गठन पर चर्चा की। सर्व सम्मति से वीरपाल गंगवार को ब्लाकाध्यक्ष बनाया। इस मौके पर जिला प्रचार प्रमुख मुजीब कमाल, जिला उपाध्यक्ष डा.राजीव गंगवार, राजीव यादव, रमेश गंगवार, अरविन्द गंगवार, मिंटू तिवारी, इरशाद हुसैन, उवैस, याकूब, सलीम, पवन, डालचन्द्र, ब्रह्मस्वरूप, विजय पाल, ओमपाल, प्रेम बहादुर, कृष्ण मुरारी, प्रमोद गुप्ता आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.