Move to Jagran APP

राजस्‍व वसूली के ल‍िए प्रयास तेज, लोगों ने जमा कराए 50 लाख रुपये का ब‍िजली ब‍िल

Power Department Moradabad बकाया ब‍िजली ब‍िल जमा कराने के ल‍िए ब‍िजली व‍िभाग पूरा जोर लगा रहा है। अधीक्षण अभियंता दीपक कुमार ने बताया कि राजस्व वसूली के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसके अलावा श‍िव‍िर भी लगाए जा रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 07:28 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 07:28 AM (IST)
राजस्‍व वसूली के ल‍िए प्रयास तेज, लोगों ने जमा कराए 50 लाख रुपये का ब‍िजली ब‍िल
बकाएदारों के बिल जमा कराने के लिए लगवाई मुनादी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Power Department Moradabad। राजस्व वसूली बढ़ाने के लिए बिजली विभाग तरह-तरह के प्रयोग कर रहा है। शहरी क्षेत्र के 32 कैश काउंटर दोपहर दो बजे तक खोले गए। कैश काउंटरों की जानकारी के लिए क्षेत्रों में मुनादी लगावाई गई। उपभोक्ताओं को बताया गया कि छुट्टी के दिन भी हम लोग आपकी सेवा में तैयार हैं। बिजली का बिल जमा नहीं करने की सूरत में आपका कनेक्शन काट दिया जाएगा। इससे बचने के लिए आपको बिल का भुगतान समय से करना है।

loksabha election banner

दौलतबाग क्षेत्र के नागफनी, पुराना दसवां घाट, दौलतबाग, बगला गांव, जिगर कालाेनी, चक्कर की मिलक, डिप्टीगंज, किसरौल, दीवानखाना, तहसील स्कूल, काठ की पुलिया, दीवान का बाजार, नवाबपुरा आदि क्षेत्रों में लगवाई गई। उपखंड अधिकारी ई. गौरव कुमार ने बताया कि सुबह 10 बजे से दो बजे तक सभी मुनादी लगवाई गई। लोगों ने समस्याएं भी बताई और बिल भी जमा कराए। अधीक्षण अभियंता दीपक कुमार ने बताया कि राजस्व वसूली के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इस वजह से अवकाश के द‍िन भी काउंटर खोले गए। तकरीबन 50 लाख रुपया लोगों ने जमा कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.