Move to Jagran APP

मुरादाबाद के कटघर में पुलिया धंसने से नाले में गिरा ई-रिक्शा चालक, उपचार के दौरान मौत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गड्ढा मुक्त प्रदेश का सपना दिखाया था। लेकिन अफसरों की लापरवाही की वजह से आए दिन लोग सड़क की गड्ढों की वजह से मौत के आगोश में समा रहे हैं। पुलिसा धंसने से ई-र‍िक्‍शा चालक की मौत हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 01:50 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 01:50 PM (IST)
मुरादाबाद के कटघर में पुलिया धंसने से नाले में गिरा ई-रिक्शा चालक, उपचार के दौरान मौत
कटघर, दस सराय चौकी क्षेत्र में हुआ हादसा।

मुरादाबाद, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गड्ढा मुक्त प्रदेश का सपना दिखाया था। लेकिन, अफसरों की लापरवाही की वजह से आए दिन लोग सड़क की गड्ढों की वजह से मौत के आगोश में समा रहे हैं। कटघर थाना क्षेत्र में एक हादसे में चालक पुलिया के धंसने के बाद टूटने के कारण ई-रिक्शा समेत गहरे नाले में जा गिरा। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से पर‍िवार के लोग बदहवास हैं। 

loksabha election banner

कटघर थाना क्षेत्र के नेताजी कॉलोनी निवासी सुखेन्द्र पाल सिंह ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पेट पालने का काम करता था। वह मूलरूप से बरेली जनपद के थाना सिरौली गांव गुरगांवा निवासी था। बीते 15 सालों से वह अपनी पत्नी सरोज व तीन बेटी काजल, छाया व निधि के साथ रहता था। स्वजन ने बताया कि वह ई-रिक्शा लेकर दोपहर करीब 12 बजे निकले थे। इस दौरान वह घर से कुछ ही दूरी पर ओमवती राजाराम इंटर कॉलेज के पास पहुंचे थे। इसी दौरान वहां पर पुलिया से ई-रिक्शा निकाल रहे थे, इसी दौरान पुलिया धंसने से उनका ई-रिक्शा पलटकर गहरे नाले में जा गिरा। राहगीरों ने किसी तरह उन्हें निकाला, इसके बाद अस्पताल में उपचार के लिए भेजा। लेकिन, उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। परिवार के मुखिया की मौत से घर में मातम छा गया। बेटियों ने बताया कि पिता की मौत के बाद उनकी आर्थिक स्थिति और ज्यादा खराब हो जाएगी। ऐसे हाल में वे गुजारा कैसे करेंगी। पहले से पर‍िवार को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा था। उन्‍होंने आर्थिक सहायता द‍िलाने की मांग की है। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद के सपा सांसद डा. एसटी हसन का बेतुका बयान, बोले-शरीयत में दखलअंदाजी करने से आ रहीं आफतें

Moradabad coronavirus news : संक्रमण से स्‍वस्‍थ होने के बाद अब लांग कोविड का बढ़ा खतरा, इन बातों का रखें ध्‍यान

Mishap in Gajraula : भंवर में फंसा दाेस्ताें के साथ गंगा में नहा रहा बुलंदशहर का युवक, चिल्लाते रह गए साथी

मुरादाबाद में नौकरी द‍िलाने के नाम पर मह‍िला से दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो बनाकर वसूल ल‍िए 40 हजार रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.