Move to Jagran APP

Road Accident : मुरादाबाद के मूंढापांडे में डबल डेकर बस खाई में पलटी, 20 घायल, पांच की हालत गंभीर

देर रात तेज रफ्तार डबल डेकर बस मूंढापांडे थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ढे में जाकर पटल गई। बस में सवार बीस से अधिक यात्री घायल हो गए। बस सीतापुर के बिसवा से सोनीपत हरियाणा के लिए जा रही थी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 06:51 AM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 06:51 AM (IST)
Road Accident : मुरादाबाद के मूंढापांडे में डबल डेकर बस खाई में पलटी, 20 घायल, पांच की हालत गंभीर
रात सवा बारह बजे हुआ हादसा, सीतापुर जिला के बिस्वा से हरियाणा के जा रही थी डबल डेकर बस।

मुरादाबाद, जागरण संवादददाता। मंगलवार देर रात तेज रफ्तार डबल डेकर बस मूंढापांडे थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ढे में जाकर पटल गई। बस में सवार बीस से अधिक यात्री घायल हो गए। बस सीतापुर के बिसवा से सोनीपत हरियाणा के लिए जा रही थी। सूचना पाकर एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को रामपुर व मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भिजवाया। पांच घायलों की हालत डाक्टरों ने नाजुक बताई है। बस में सवार लोग मजदूरी करने के लिए सोनीपत जा रहे थे। घटना से हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम के हालात बने रहे। मौके पर सात थानों की पुलिस पहुंच गई। बस में सौ से अधिक लोग सवार बताए जा रहे हैं। घायलों के अस्पताल पहुंचने के बाद एडीएम सिटी भी उनका हाल जानने के लिए पहुंच गए।

loksabha election banner

कोरोना की दूसरी लहर के चलते सोनीपत हरियाणा में काम करने वाले ज्यादातर मजदूर अपने-अपने घरों को लौट आए थे। मंगलवार शाम सीतापुर के बिस्वा निवासी सौ से अधिक मजदूर डबल डेकर बस में सवार होकर हरियाणा के सोनीपत और पानीपत में जा रहे थे। बस मूंढापांडे थाना क्षेत्र स्थित स्योहरा बाजे के पास पहुंची तभी चालक तेज रफ्तार बस से नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद बस हाईवे किनारे लगी स्टील की ग्रिल तोड़ते हुए सड़क किनारे खड्ढ में जा गिरी। यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्रेन की मदद से बस को खाई से निकाला। दस-दस घायलों को रामपुर व मुरादाबाद के जिला अस्पताल भिजवाया। एसपी सिटी ने बताया कि हादसे में किसी की मौत की सूचना नहीं है। कुछ यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

घायलों के नाम: अनिल कुमार, रामौतार, रामसेवक, मोनू कश्यप, मनोज कुमार, विनोद, शादाब अहमद, रूपरानी, संगीता, मालती सिंह।  

यह भी पढ़ें :-

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मंजूर होने के बाद भी Azam Khan और उनके बेटे अब्दुल्ला की रिहाई संभव नहीं

Moradabad Health News : मौसम बदलने के साथ बच्चों को हो रहा वायरल इंफेक्शन, बड़े भी बरतें सावधानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.