Move to Jagran APP

पाकबड़ा स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सक और लैब तकनीशियन में मारपीट, मुकदमा

कोविड-19 का सैंपल जिला अस्पताल भेजने को लेकर हुआ विवाद। चिकित्सक भाइयों पर मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप। गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर पुलिस को सौंपी। तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ल‍िया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 01:54 PM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 01:54 PM (IST)
तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ल‍िया गया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोविड-19 का सैंपल जिला अस्पताल पहुुंचाने के उपजे विवाद में गुरुवार रात पाकबाड़ा स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सक व लैब तकनीशियन के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर पुलिस को सौंपी। तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

शहर के रेल विहार बी-25 के रहने वाले डा. मनोज चौधरी के मुताबिक उनकी तैनाती पाकबड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर है। वहां लैब तकनीशियन के रूप में तैनात शौकीन इस्लाम निवासी से गुरुवार रात उन्होंने पूछा कि कोविड-19 का सैंपल जिला अस्पताल में समय से जमा क्यों नहीं हुआ। पूछताछ से खफा लैब तकनीशियन पर डा. मनोज चौधरी पर हमला कर दिया। इससे चिकित्सक के सिर में चोटें आईं। उधर कैलसा रोड पाकबड़ा निवासी शौकीन इस्लाम ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि शुक्रवार शाम जब वह कोविड-19 का सैंपल पैक कर रहे थे तभी डा. मनोज चौधरी व उनके भाई डा. राजीव चौधरी ने पहले चालक सत्यम को पीटा। फिर शौकीन इस्लाम पर हमलावर हो गए। दोनों आरोपितों ने शौकीन इस्लाम को जमकर पीटा। दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों ही पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है। डा. मनोज कुमार बी- 25 रेल विहार, मुरादाबाद की तहरीर पर शौकीन इस्लाम पाकबड़ाप्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाकबाड़ा पर तैनात एलटी शौकीन इस्लाम, को शाम को काेविड 19 का सैंपल जिला अस्पताल भेजने को कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.