Move to Jagran APP

District Panchayat President Election : सपा मुखिया की कमेटी करेगी जांच, मुरादाबाद में पार्टी से क‍िसने की गद्दारी

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी बनाई गईं अमरीन जहां का पर्चा दाखिल न होने के पीछे के कारण तलाशने के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कमेटी का गठन कर दिया है। यह जांच कमेटी पार्टी से गद्दारी करने वालों की पहचान करके रिपोर्ट पार्टी मुखिया को देगी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 01:34 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 01:34 PM (IST)
District Panchayat President Election : सपा मुखिया की कमेटी करेगी जांच, मुरादाबाद में पार्टी से क‍िसने की गद्दारी
सात जुलाई के बाद जांच के लिए आ रहे हैं कमेटी के नेता।

मुरादाबाद, जागरण संवाददता। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी बनाई गईं अमरीन जहां का पर्चा दाखिल न होने के पीछे के कारण तलाशने के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कमेटी का गठन कर दिया है। यह जांच कमेटी पार्टी से गद्दारी करने वालों की पहचान करके रिपोर्ट पार्टी मुखिया को देगी। कमेटी सांसद और विधायकों की भूमिका की भी जांच करेगी। जांच के दौरान सभी के बयान दर्ज होने हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद सपा मुखिया इस मामले में बड़ी कार्रवाई करने के मूड में हैं।

prime article banner

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जांच कमेटी को भेजने से पहले पार्टी के जिम्मेदार लोगों से पूरे प्रकरण पर अलग-अलग रिपोर्ट मांगी है। सात जुलाई तक जिला अध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष एवं अन्य प्रदेश के समाजवादी पार्टी के नेताओं को अपनी अलग-अलग रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को भेजने हैं। इसके बाद ही वे इस मामले में आगे का फैसला लेकर अपने स्तर से बनाई गई जांच कमेटी को मुरादाबाद भेजेंगे। निवर्तमान जिला अध्यक्ष जय वीर सिंह यादव ने बताया कि उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अमरीन जहां का पर्चा दाखिल ना होने के पीछे की वजह का उल्लेख करते हुए अपनी रिपोर्ट प्रदेशध्यक्ष को भेज दी है। महानगर अध्यक्ष ने भी इस संबंध में अपनी रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को भेजी है। इसमें करीब 15 लोगों के नाम हैं। यह वह लोग हैं। जिन्होंने पार्टी के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में गद्दारी की है। समाजवादी पार्टी के मुखिया ही इस मामले में आगे का फैसला लेंगे। 

यह भी पढ़ें :-

UP accident : सम्‍भल में ट्रैक्टर ट्राली से टकराया बाइक सवार, दो बच्‍चों और मह‍िला समेत चार की मौत

सास और बहू के झगड़े में बेटे ने मां को चप्‍पलों से पीटा, वीडियो वायरल, आरोप‍ित की तलाश में जुटी पुलिस

District Panchayat President Election : सपा मुखिया की कमेटी करेगी जांच, मुरादाबाद में पार्टी से क‍िसने की गद्दारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.