Move to Jagran APP

दोपहर एक बजे होगी जिला एड्स नियंत्रण सोसायटी की कार्यशाला, आज के प्रमुख आयोजनों पर एक नजर

ज‍िले में शहर से लेकर देहात तक व‍िभ‍िन्‍न कार्यक्रमों का आयोजन होना है। इनकी शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी। संगठनों की ओर से इनकी तैयारियां पहले से ही कर ली गईं हैं और ज‍िम्‍मेदार‍ियां भी सौंप दी गईं हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 07:58 AM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 07:58 AM (IST)
दोपहर एक बजे होगी जिला एड्स नियंत्रण सोसायटी की कार्यशाला, आज के प्रमुख आयोजनों पर एक नजर
जिला भट्ठा एसोसिएशन का जीएसटी को लेकर प्रदर्शन क‍िया जाएगा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Today in City 06 January 2022 : कोरोना से बचाव के ल‍िए आज भी शहर-देहात के व‍िभ‍िन्‍न केंद्रों पर टीकाकरण क‍िया जाएगा। कलक्ट्रेट सभागार में जिला एड्स नियंत्रण सोसायटी की ओर से कार्यशाला का आयोजन क‍िया जाएगा। इसके अलावा जिला भट्ठा एसोसिएशन की ओर से प्रदर्शन क‍िया जाएगा। 

loksabha election banner

टीकाकरण : कोरोनारोधी टीकाकरण सरकारी एवं निजी अस्पतालों में सुबह 10:00 बजे।

कार्यशाला : जिला एड्स नियंत्रण सोसायटी की कार्यशाला कलक्ट्रेट सभागार में दोपहर 1:00 बजे।

प्रदर्शन : जिला भट्ठा एसोसिएशन का जीएसटी को लेकर प्रदर्शन कलक्ट्रेट पर सुबह 10:30 बजे। 

वाद विवाद प्रतियोगिता आकांक्षा गुप्ता सर्वेश्रेष्ठ वक्ता : आइएफटीएम विश्वविद्यालय में उत्तर प्रदेश शासन के निर्देश पर साइबर क्राइम जागरूकता दिवस मनाया गया। स्टूडेंट डेवलपमेंट सेल और एक्टिविटी क्लब के संयुक्त तत्वावधान में स्कूल आफ बिजनेस मैनेजमेंट के सभागार में इज इट पासिबल टू गारंटी बोथ सिक्योरिटी एंड प्राइवेसी- ए साइबर क्राइम डाइलेमा विषय पर वाद-विवाद प्रतियोगिता हुई। वाद-विवाद प्रतियोगिता में एसबीएम के 90 विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया। जिसमें एमकाम तृतीय सेमेस्टर की आकांक्षा गुप्ता ओवर आल बेस्ट स्पीकर रहीं। जबकि विषय के पक्ष में बीबीए पांचवें सेमेस्टर के आदर्श कुमार चौधरी प्रथम तथा विषय के विपक्ष में बोलने के लिए बीकाम पंचम सेमेस्टर की आकृति माहेश्वरी प्रथम स्थान पर रहीं। विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. संजीव अग्रवाल ने सभी विजेताओं का उत्साहवर्धन किया। स्कूल की निदेशिका प्रो. निशा अग्रवाल ने विद्यार्थियों को प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए प्रोत्साहित किया। डा आशीष कुमार सक्सेना,डा मेघा भाटिया, डा अर्कजा सिंह निर्णायक मंडल की सदस्य रहीं। असिस्टेंट प्रोफेसर डा. स्वाति राय, स्टूडेंट्स डेवलपमेंट सेल के प्रभारी तथा एसोसिएट प्रोफेसर डा हिमांशु गुप्ता का योगदान रहा।

यह भी पढ़ें :-

यूपी व‍िधानसभा चुनाव से पहले लापता हिस्ट्रीशीटरों को खोजने के लिए अभियान चलाएगी पुलिस

रेलवे यात्र‍ियों के ल‍िए बड़ी राहत, अब प्लेटफार्म पर ट्रेन के पहुंचने से पहले ही पता चल जाएगा, क‍िस जगह मिलेगा खाना

छह महीने बाद व‍िवाह‍िता ने सुनाई आपबीती, पुलिस ने छह पर दर्ज क‍िया केस, पढ़ें क्‍या हुआ था उस रात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.