Move to Jagran APP

कात‍िल के एक ही वार में कट गया था पूजा का आहार नाल, ज्‍यादा खून न‍िकलने से हुई थी मौत

Pooja murder case पूजा हत्‍याकांड में कात‍िल अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। चिकित्सकों की तीन सदस्यीय टीम ने शव का पोस्टमार्टम क‍िया तो बेरहमी से कत्‍ल करने की बात सामने आई। गले पर तीन निशान पाए गए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 07:56 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 07:56 AM (IST)
कात‍िल के एक ही वार में कट गया था पूजा का आहार नाल, ज्‍यादा खून न‍िकलने से हुई थी मौत
कटघर थाना क्षेत्र के मछरिया गांव में सैनियों वाली मिलक न‍िवासी पूजा का फाइल फोटो।

मुरादाबाद, जेएनएन। Pooja murder case। कात‍िल एक ही झटके में पूजा को मौत की नींद सुला देना चाहता था, यही वजह थी क‍ि वह पूरी तैयारी के साथ आया था। मजबूत पकड़ के बाद उसने धारदार हथ‍ियार से गर्दन पर ऐसा वार क‍िया क‍ि एक ही बार में पूजा का आहार नाल कट गया। ज्‍यादा खून न‍िकलने से उसकी मौत हो गई। इस सनसनीखेज हत्‍याकांड में अभी कई राज बाहर आने बाकी हैं।

loksabha election banner

कटघर थाना क्षेत्र के मछरिया गांव में सैनियों वाली मिलक की रहने वाली पूजा का बुधवार शाम कत्‍ल कर द‍िया गया था। कातिल ने बकरे की भांति पूजा का गला रेता। मृतका के गले पर धारदार हथियार के तीन निशान मिले। कटघर पुलिस को बुधवार देर शाम खबर मिली कि 22 वर्षीय पूजा की गला रेतकर हत्या की गई है। पूजा का शव उसके ही घर से बरामद हुआ। पूजा के पिता विष्णु सैनी ने तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी की हत्या जिस वक्त हुई, तब स्वजन खेत में थे। पिता गांव में लगने वाले साप्ताहिक बाजार गया था। दोपहर बाद साढ़े तीन बजे से लेकर साढ़े पांच बजे के बीच पूजा का कत्ल होने का दावा हुआ। पुलिस ने देर रात शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। शव का पोस्टमार्टम करने के लिए गुरुवार को तीन सदस्यीय चिकित्सकों की टीम का गठन हुआ। इसमें शामिल डा. प्रदीप कुमार दिवाकर, राजीव सिंह व डा. किरण गौतम ने बताया कि कातिल ने बेरहमी से गला काट कर युवती को मौत के घाट उतारा है। गले पर धारदार हथियार के तीन निशान हैं। हालांकि, युवती की मौत की वजह एक बड़ा घाव है। मृतका की स्लाइड भी बनाई गई है। जांच के लिए स्लाइड पुलिस को सौंप दी गई है।

साल रही पूजा के स्वजनों की खामोशी

पूजा के कातिल की तलाश में जुटी कटघर पुलिस वारदात के 24 घंटे बाद भी खाली हाथ है। पुलिस को अब तक ऐसे कोई सुराग नहीं मिले हैं, जिससे कि कानून के लंबे हाथ कातिल के गिरेबान को पकड़ सकें। इस बीच कत्ल को लेकर पूजा के स्वजनों की रहस्मय खामोशी पुलिस को साल रही है। मृतका के अतीत के बावत कुछ भी कहने से स्वजन कतरा रहे हैं। ग्रामीणों ने भी खामोशी की चादर ओढ़ ली है। कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि मृतका के स्जवन व ग्रामीणों से पूछताछ हो रही है। जल्द ही पुलिस कातिल की तलाश कर लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.