Move to Jagran APP

Dengue in Moradabad : ज‍िले में म‍िले 41 डेंगू मरीज, अब तक कुल 741 लोग हो चुके हैं बीमार

Dengue in Moradabad रोजाना 40 से 50 डेंगू रोगी मिलने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को 41 डेंगू के मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में खलबली मची हुई है। अब तक ये आंकड़ा 741 पर पहुंच गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 08:42 AM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 08:42 AM (IST)
Dengue in Moradabad :  ज‍िले में म‍िले 41 डेंगू मरीज, अब तक कुल 741 लोग हो चुके हैं बीमार
घनी आबादी में डेंगू, बुखार के मरीजों की भरमार।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Dengue in Moradabad : शहर में डेंगू का प्रकोप खूब फैला हुआ है। 70 वार्डों में से शायद ही क‍िसी वार्ड का कोई घर बचा हो जिसमें डेंगू, बुखार, सर्दी-जुकाम के मरीज न हाें। हालात ये हैं कि प्रतिदिन 40 से 50 डेंगू रोगी मिलने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को 41 डेंगू के मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में खलबली मची हुई है। अब तक ये आंकड़ा 741 पर पहुंच गया है। ओपीडी में 3838 मरीजों के परीक्षण में 267 बुखार के मरीज मिले हैं।

prime article banner

शुक्रवार को कटघर गाड़ीखाना का हर्षित, दीवान का बाजार मुहम्मद अयान, रेहाना, हसनैन, हबीबा, रिजवान, मुहम्मद अयान, रेहाना, अली अकबर, मुगलपुरा की अंजुम, बरवालान के मुहम्मद आरिफ, पीतलनगरी के सुमित, जामा मस्जिद के कासिम, हिना, रामगंगा विहार शांति निकेतन स्कूल के कृष्णा कुमार, कोठीवाल नगर की जाबिया, मकबरा के हैदर, रवि, जयंतीपुर के संजीव, बरवालान के मुहम्मद उजैर, बुद्धि विहार के राजीव, नागफनी की रुकैया, समद, रोडवेज कार्यशाला के अक्षत, पीरजादा की शबनम, लाल मस्जिद के मुहम्मद अकबर, मुगलपुरा अंजुम, बरवालान के मुहम्मद रईस, जिला अस्पताल की सोमवती, बुद्धि विहार की राशिदा, रहमतनगर के तसलीम हुसैन, नवाबपुरा के चरण सिंह, जावेद आलम, सादिक, अनमोल समेत 41 लोगों में डेंगू की पुष्टि हुई है। नवाबपुरा की जौहरी बिल्डिंग में लगे स्वास्थ्य शिविर में डा. प्रियंका ने मरीजों का परीक्षण किया। इसमें चार लोगों में किट की जांच में डेंगू की पुष्टि हुई है। इनकी जिला अस्पताल में एलाइजा किट से जांच होगी। यहां बुखार, उल्टी, बुखार के मरीजों की संख्या अधिक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.