Move to Jagran APP

बरेली में तैनात पुलिसकर्मी के बेटे की मौत, पत्नी ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा, जमीन के व‍िवाद से जुड़ा है मामला

मझोला थाना क्षेत्र में संपत्ति विवाद को लेकर शराब के नशे में साले और बहनोई आपस में भिड़ गए थे। इस विवाद के दौरान साले के सिर में गंभीर चोट आई थी। अस्पताल में दो तक सप्ताह तक चले इलाज के बाद भी हालत में सुधार नहीं हुआ।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 08:50 AM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 08:50 AM (IST)
बरेली में तैनात पुलिसकर्मी के बेटे की मौत, पत्नी ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा, जमीन के व‍िवाद से जुड़ा है मामला
29 जुलाई को बहनोई मनोज कुमार से शराब के नशे में ललित का हुआ था विवाद।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मझोला थाना क्षेत्र में संपत्ति विवाद को लेकर शराब के नशे में साले और बहनोई आपस में भिड़ गए थे। इस विवाद के दौरान साले के सिर में गंभीर चोट आई थी। अस्पताल में दो तक सप्ताह तक चले इलाज के बाद भी हालत में सुधार नहीं हुआ। बुधवार को नया मुरादाबाद के निजी अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद मृतक की पत्नी ने मझोला थाने में तहरीर देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

बरेली जनपद के बहेड़ी थाना में राकेश कुमार बतौर कांस्टेबल तैनात हैं। उनकी पहली पत्नी की काफी समय पहले मौत हो गई थी। उनका बेटा ललित कुमार और ललित की पत्नी बबली मझोला थाना क्षेत्र के बुद्धि विहार सेक्टर नौ रहते हैं। लाइनपार के हनुमान नगर में ललित का बहनोई मनोज कुमार रहता है और वह पेशे से चिकित्सक है। आरोप है कि 29 जुलाई को शराब पीकर ललित अपने बहनोई के घर गया था। इस दौरान जमीन को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि बहनोई ने डंडे से साले की पिटाई कर दी। इससे सिर में गंभीर चोट आई। उपचार के लिए कांठ रोड के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन स्थिति नहीं सुधरने पर नया मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार दोपहर इलाज के दौरान ललित की मौत हो गई। ललित की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया। मझोला थाना पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा। वहीं, देर शाम मृतक की पत्नी बबली ने मझोला थाने में तहरीर देकर अपने ननदोई मनोज कुमार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। मझोला थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि साले-बहनोई में आपसी विवाद हुआ था। इसके बाद शराब के नशे में गिरने की बात सामने आई थी। मृतक की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.