Move to Jagran APP

पहली शादी में पत‍ि की मौत, दूसरी शादी में पत‍ि न‍िकला धोखेबाज, मह‍िला बोली-पत‍ि कहता है बेटी मेरी नहीं

पत‍ि की मौत के बाद मह‍िला ने दूसरी शादी कर ली लेकिन अब अपने दूसरे पत‍ि और जेठ की हरकतों से परेशान है। पीड़ता ने एसएसपी के सामने पेश होकर शिकायत दर्ज कराई है । सिविल लाइंस थाने में आरोप‍ितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 02:50 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 02:50 PM (IST)
पहली शादी में पत‍ि की मौत, दूसरी शादी में पत‍ि न‍िकला धोखेबाज, मह‍िला बोली-पत‍ि कहता है बेटी मेरी नहीं
पति और जेठ पर लगाया छह लाख रुपये हड़पने का आरोप

मुरादाबाद, जेएनएन। एक ब्यूटी पार्लर संचालिका ने पति व जेठ पर छह लाख रुपये और जेवर हड़पने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी के सामने पेश होकर शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद एसएसपी ने सिविल लाइंस थाना पुलिस को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हरथला निवासी युवती की शादी 2013 में छजलैट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। महिला ने पहले पति की मौत के बाद दूसरी शादी की थी। महिला ने आरोप लगाया क‍ि शादी के बाद पत‍ि ने उसके खाते से चार लाख रुपये निकलवाए और दो लाख के जेवर भी ले लिए। आरोपित ने महिला से कहा था कि सारी रकम ब्याज समेत वापस कर देगा। नकदी और जेवर लेने के बाद पति और उसके बड़े भाई ने मारपीट और अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। कई बार चौकी पुलिस से शिकायत की तो आरोपित माफी मांग कर समझौता कर लेते थे। पीड़िता ने अपना छोटा का ब्यूटी पार्लर का काम शुरू कर दिया। महिला साढ़े तीन साल की बेटी के साथ किसी तरह गुजारा कर रही है। लेकिन इसके बावजूद पति आए दिन शराब पीकर घर में आता है और मारपीट करता है। पति अक्सर उसके चरित्र पर सवाल उठा रहा है कहता है कि लड़की उसकी नहीं है। अपने दोस्तों को घर लाता है और संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता है। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि एक पुलिसकर्मी से उसके पति की दोस्ती है उसी के माध्यम से पीड़िता के फोन की कॉल डिटेल निकालकर उसके परिचितों को धमकी दी जा रही है। परेशान होकर पीड़िता से एसएसपी से मदद गुहार लगाई। सिविल लाइंस थाना प्रभारी डीएसपी दरवेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित पति और जेठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 

Assassination in Moradabad : युवती की हत्‍या में पुलिस को म‍िले अहम सुराग, बाइक पर आई नजर

Indian Railways : अब लीजिए जर्म फ्री डिस्पोजेेबल बेडरोल, रेलवे स्‍टेशन पर कराई गई व्‍यवस्‍था

पीछे की लाइन में कुर्सी लगाने पर भड़के मुरादाबाद भाजपा ज‍िलाध्‍यक्ष, तेवर को लेकर रहते हैं चर्चा में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.