Move to Jagran APP

प‍िता की बीमारी से मौत, मां जेल में है, दर-दर की ठोकरें खा रहा मासूम, पालन-पोषण करने वाले ही कर रहे परेशान

Child Abuse छानबीन करने के बाद पता लगा कि उसके पिता की बीमारी से मौत हो चुकी है और मां गंभीर अपराध में जेल में है। जिन लोगों ने उसके पालन-पोषण की जिम्मेदारी ली थी वह उसे तंग करते हैं। इसलिए वहां से भाग आया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 10:43 AM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 10:43 AM (IST)
प‍िता की बीमारी से मौत, मां जेल में है, दर-दर की ठोकरें खा रहा मासूम, पालन-पोषण करने वाले ही कर रहे परेशान
जिन लोगों ने उसके पालन-पोषण की जिम्मेदारी ली थी, वह उसे तंग करते हैं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Child Abuse : शुक्रवार की रात को एक नौ साल का बच्चा मझोला पुलिस को भटकता हुआ मिला। पुलिस ने उसे चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। छानबीन करने के बाद पता लगा कि उसके पिता की बीमारी से मौत हो चुकी है और मां गंभीर अपराध में जेल में है। जिन लोगों ने उसके पालन-पोषण की जिम्मेदारी ली थी, वह उसे तंग करते हैं। इसलिए वहां से भाग आया है।

loksabha election banner

चाइल्ड लाइन की संचालिका श्रद्धा शर्मा ने बताया कि बच्चे के संबंध में छानबीन कर ली गई है। पता लगा है कि वह सम्भल के थाना असमोली क्षेत्र के गांव का रहने वाला है। बच्चे के पिता का नाम जगपाल बताया गया है। उनकी बीमारी से मौत हो चुकी है। मां ने दूसरी शादी कर ली थी। वह किसी अपराध के कारण जेल में बंद है। ताऊ ने उसका पालन पोषण करने के लिए अपने परिचित को सौंप दिया था। वहीं, से बच्चा भागकर आया है। जिनके यहां बच्चा रह रहा था, वे फिर से अपने घर ले जाना चाहते हैं। लेकिन, बच्चा जाने के लिए तैयार नहीं है। बिना बच्चे की इच्छा के उसे किसी के यहां नहीं भेजा जा सकता है। इसलिए उसके ताऊ को बुलाया गया है। सोमवार को उसके ताऊ के आने के बाद बच्चे को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया जाएगा। इसके बाद ही उसके बारे में आगे का फैसला होगा।

यह भी पढ़ें :-

BSNL News : बिजली गुल होने पर गांव में नहीं गायब होंगे मोबाइल के सिग्नल, भेजे जा रहे पावर बैंक

UP TET Exam 2021 : शहर के 39 केंद्रों पर परीक्षा आज, रात 10 बजे तक प्रवेश नहीं कर सकेंगे भारी वाहन

UP TET Exam 2021 : टीईटी परीक्षार्थियों के लिए आज रोडवेज चलाएगा स्पेशल बसें, म‍िलेगी राहत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.