Move to Jagran APP

Death of crows : मुरादाबाद के पाकबड़ा में कई कौवों की मौत, गांव के लोगों में दहशत, मौत की वजह स्‍पष्‍ट नहीं

ज‍िले के पाकबड़ा के हाशमपुर गोपाल गांव में कौओं के मरने से लोगों में खलबली मच गई है। ग्रामीणों ने सभी कौवा को जमीन में दबाया। अभी तक मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है। इस घटना से इलाके में दहशत है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 11:30 AM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 11:30 AM (IST)
Death of crows : मुरादाबाद के पाकबड़ा में कई कौवों की मौत, गांव के लोगों में दहशत, मौत की वजह स्‍पष्‍ट नहीं
अभी तक मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है।

मुरादाबाद। ज‍िले के पाकबड़ा के हाशमपुर गोपाल गांव में कौओं के मरने से लोगों में खलबली मच गई है। ग्रामीणों ने सभी कौवा को जमीन में दबाया। अभी तक मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है। 

loksabha election banner

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के हाशमपुर गोपाल गांव में जंगल की और कुलदीप का खेत है। वहां पर खड़े पेड़ों पर काफी सारे कौवे बैठे हुए थे। इस दौरान 20 कौवे मृत अवस्था मे पड़े हुए थे। खेतों पर काम करने जा रहे लोगों ने देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए। ग्रामीणों ने सभी कौवों को जंगल में ही दबा दिया गया। शाम को उसी जगह पर दो कौवे और मृत अवस्था मे पड़े हुए मिले। कौआ के मरने की वजह से साफ नहीं हो पाई। लेकिन, जिस घटना से ग्रामीण दहशत में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.