Move to Jagran APP

Death in Love Affair : प्रेमी की मौत के बाद प्रेम‍िका का वीडियो वायरल, कहा- प्रेमी को नहीं मुझे मार दो पापा

Death in Love Affair बकौल प्रेमिका सोमवार रात को स्वजन ने तमंचे से फायर भी किया था। प्रेमी से सात लाख रुपये लेकर देने का दबाव वह प्रेम‍िका पर बना रहे थे। प्रेमिका की लगभग दो मिनट की वीडियो वायरल हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 07 Nov 2021 03:17 PM (IST)Updated: Sun, 07 Nov 2021 03:17 PM (IST)
Death in Love Affair : प्रेमी की मौत के बाद प्रेम‍िका का वीडियो वायरल, कहा- प्रेमी को नहीं मुझे मार दो पापा
क्षेत्र में प्रेम‍िका का वीडियो हुआ वायरल।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Death in Love Affair : अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव में बेटी से प्रेम प्रसंग करने का पता लगने पर प्रेमिका के स्वजन प्रेमी की हत्या के लिए तीन महीने से पीछा कर रहे थे। यह राज प्रेमिका ने खुद वीडियो में खोलते हुए कहा कि प्रेमी को मारने के लिए पिता और ताऊ उसकी सुरागरसी करते थे कि वह कहां मजदूरी कर रहा है।

loksabha election banner

वायरल हुई वीडियो में प्रेमिका ने बताया कि वह प्रेमी को बचाने के लिए सारी बात उसे बता देती थी और वह अपनी बलि देने को तैयार थी। उसने पिता से कहा था कि प्रेमी को नहीं मुझे मार दो पापा। बकौल प्रेमिका सोमवार रात को स्वजन ने तमंचे से फायर भी किया था। प्रेमी से सात लाख रुपये लेकर देने का दबाव वह प्रेम‍िका पर बना रहे थे। प्रेमिका की लगभग दो मिनट की इस वीडियो में उसने बताया कि रात डेढ़ बजे उसे बातों से आभास हो गया था क‍ि प्रेमी की हत्या कर दी गई थी।

यह है मामला, प्यार पर कायम है प्रेमिका : प्यार में मर मिटने के किस्से बुजुर्गों के मुंह अक्सर सुनने को मिलते रहे हैं। लेकिन नफरत के इस दौर में एक प्रेमिका प्रेमी की मौत के बाद भी अपने प्यार को जिंदा रखकर प्यार की पवित्र डोर को मजबूती से थामे हुए है। आदमपुर क्षेत्र में मोबाइल टावर पर मजदूरी करने वाले 16 वर्षीय किशोर की आंखें गांव की ही एक अमीर घर की बेटी से करीब डेढ़ वर्ष पहले लड़ गई थी। दोनों एक दूसरे के प्यार में दीवाने थे। प्रेमिका कुछ समय पूर्व घर से फरार हो गई थी। उसे बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप प्रेमी पर ही लगा था। लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। बताते हैं कि प्रेमी अपने पांच भाइयों में छोटा था। पांच भाइयों पर महज दो बीघा भूमि होने से पांचों भाई मजदूरी पर ही निर्भर है। जबकि प्रेमिका के पिता पर करीब 20 बीघा भूमि है। दोनों के प्यार में अमीरी गरीबी खाई आड़े आ रही थी। किशोरी के स्वजन प्रेमी को हीन भावना से देखते थे और उन्हें यह प्यार हरगिज मंजूर नहीं था। उन्होंने प्यार को दरकिनार कर किशोरी का रिश्ता पड़ोसी जनपद में कर दिया था कुछ समय बाद उसकी शादी भी होनी तय हो चुकी है। शुक्रवार रात प्रेमी का शव पेड़ पर लटका मिला। बेटे की मौत का पता लगने पर स्वजन आनन-फानन में उसके शव को पेड़ से उतार कर घर ले आए, लेकिन बाद में हत्या की चर्चा फैली तो शव पेड़ के नीचे ले जाकर रख दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.