Move to Jagran APP

Death Due to COVID-19 in UP : कोरोना वायरस के संक्रमण से क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस

Death Due to COVID-19 in UP भारत की टी-20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे लेग ब्रेक-गुगली गेंदबाज पीयूष चावला इस बार आइपीएल में मुंबई इंडियंस से खेल रहे थे। पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला मुरादाबाद में बिजली विभाग में कार्यरत थे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 01:03 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 02:43 PM (IST)
Death Due to COVID-19 in UP : कोरोना वायरस के संक्रमण से क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस
पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला मुरादाबाद में बिजली विभाग में कार्यरत थे।

मुरादाबाद, जेएनएन। पीतलनगरी मुरादाबाद से निकले पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला का कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरने के बाद सोमवार को निधन हो गया। पीयूष चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद ही भावुक पोस्ट पर इसकी जानकारी दी।

loksabha election banner

भारत की टी-20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे लेग ब्रेक-गुगली गेंदबाज पीयूष चावला इस बार आइपीएल में मुंबई इंडियंस से खेल रहे थे। पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला मुरादाबाद में बिजली विभाग में कार्यरत थे। बीते एक हफ्ते से कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने के बाद उनको दिल्ली के साकेत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिता के निधन की खबर खुद पीयूष चावला ने इंस्टाग्राम पर दी। पीयूष चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पिता की तस्वीर पोस्ट करते हुए, कैप्शन में लिखा कि आज उनके बिना जीवन पहले जैसा नहीं रहा, आज मेरी ताकत का स्तंभ खो गया है।

तबीयत खराब होने पर उन्हें मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालात में सुधार नहीं होने पर उन्हें शुक्रवार को दिल्ली में भर्ती कराया गया था। बिजली विभाग से सेवानिवृत्त प्रमोद चावला बेहद सरल और मिलनसार व्यक्तित्व वाले इंसान थे। पिछले कई दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां हालत में सुधार नहीं होने पर दिल्ली में रह रहे पीयूष चावला अपने साथ ले गए थे और अस्पताल में भर्ती कराया था। छोटा बेटा प्रतीक भी साथ में था और रविवार शाम वापस लौट आया था। 

मुरादाबाद में क्रिकेट कोच बदरुद्दीन ने बताया कि तीन दिन पहले पीयूष से पापा को दिल्ली ले जाने के संबंध में बात हुई थी। अभी मृत्यु की सूचना उनको भी मिली है। यह हमारे लिए बेहद दुखद पल है। उत्तर प्रदेश से रणजी ट्राफी ट्राफी खेलने पीयूष चावला के साथी अजित सिंह और उनके पुत्र शिवा सिंह ने भी प्रमोद कुमार चावला के निधन पर शोक जताने के साथ बताया कि वह हमेशा ही उभरते क्रिकेटरों की मदद के लिए तत्पर रहते थे। उनके निधन से मुरादाबाद के उभरते क्रिकटरों ने बेहद ही मददगार रहनुमा को भी खो दिया है। पीयूष चावला को भी इस मुकाम तक पहुंचने में प्रमोद कुमार चावला भी काफी अहम भूमिका थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.