मुरादाबाद में निर्यातक पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला, पुलिस ने दर्ज किया दस लोगों के खिलाफ मुकदमा

Deadly Attack on Exporter हरपाल नगर निवासी आकाश अग्रवाल और उनके बेटे पर सोमवार रात करीब 11 बजे कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस को आता देख हमलावर मौके से भाग निकले।

Samanvay PandeyPublish: Wed, 26 Jan 2022 01:58 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 01:58 PM (IST)
मुरादाबाद में निर्यातक पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला, पुलिस ने दर्ज किया दस लोगों के खिलाफ मुकदमा

मुरादाबाद, जेएनएन। Deadly Attack on Exporter : गलशहीद थाना क्षेत्र के हरपाल नगर निवासी आकाश अग्रवाल की निर्यात फर्म है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 2019 में कोहिनूर तिराहे के पास एक मकान प्रथमा बैंक से नीलामी के माध्यम से खरीदा था। सोमवार रात करीब 11 बजे वह अपने बेटे वासु, मित्र राजेश शर्मा और कर्मचारियों के साथ मकान की साफ सफाई करने पहुंचे थे। आरोप है कि इस इसी दौरान वहां पर मुहम्मद आलम, महबूब आलम अपने दस साथियों के साथ लाठी-डंडे लेकर घुस आए। इस दौरान सभी ने मिलकर पिता पुत्र पर हमला कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर मौके से भाग गए। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कटघर थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि पीड़ित आकाश अग्रवाल की तहरीर पर मुहम्मद आलम, महबूब आलम, मुहम्मद आदिल, दानिश, शबलू, गुड्डू, सोनू, नूर आलम, राजू और रियासत के खिलाफ जानलेवा हमला करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

समझौते का दबाव बनाने की शिकायत : छजलैट थाना क्षेत्र निवासी छेड़छाड़ पीड़िता पर समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने सीओ कांठ को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए। छजलैट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि 11 जनवरी को वह गन्ना छीलने के लिए खेत पर गई थी। उसी दौरान दबंगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़ित की शिकायत पर आरोपित युवक पुष्पक और उसके छोटे भाई नरेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोप है कि बयान दर्ज कराने के दौरान पुलिस अफसरों ने उस पर समझौते का दबाव बनाया। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी बबलू कुमार सीओ कांठ को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

Edited By Samanvay Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept