Move to Jagran APP

महिला चिकित्सक का संदिग्ध अवस्था में अपार्टमेंट में मिला शव, सवालों के जवाब ढूंढने में जुटी पुलिस

चौकी प्रभारी आशियाना सौरभ त्यागी ने बताया कि बीते बुधवार को वह अस्पताल में ड्यूटी करने के बाद शाम चार बजे घर गई थी। उन्हें छोड़ने के लिए अस्पताल की गाड़ी गई थी। गुरुवार को ड्यूटी पर नहीं आने पर अस्पताल कर्मियों ने उन्हें फोन किया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 01 Jan 2022 06:43 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jan 2022 06:43 AM (IST)
महिला चिकित्सक का संदिग्ध अवस्था में अपार्टमेंट में मिला शव, सवालों के जवाब ढूंढने में जुटी पुलिस
छह माह से एशियन विवेकानंद अस्पताल में कर रही थी काम।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में एक निजी अस्पताल में कार्यरत महिला चिकित्सक की संदिग्ध अवस्था में शव मिला। कांठ रोड के इंपीरियल ग्रीन अपार्टमेंट में दसवें फ्लोर में चिकित्सक के फ्लैट में बेड पर शव पड़ा मिला। दो दिनों से फोन नहीं उठाने पर स्वजन ने अस्पताल प्रशासन को फोन करके जानकारी लेने के लिए कहा था। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस डुप्लीकेट चाबी बनवाकर फ्लैट का ताला खोलकर अंदर गई। सूचना मिलने पर मौके पर एएसपी सागर जैन फारेंसिक टीम के साथ पहुंचे।

loksabha election banner

फरीदाबाद के सेक्टर-34 स्थित अशोका एन्क्लेव निवासी रमाशंकर सिंह के परिवार में पत्नी नीलम सिंह के अलावा एक बेटा रौनक और पुत्री डा.निधि सिंह थी। एमबीबीएस पास करने के बाद छह माह पूर्व ही निधि सिंह कांठ रोड स्थित विवेकानंद अस्पताल में बतौर एनेथीसिया डाक्टर के पद पर कार्यभार ग्रहण किया था। वह सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कांठ रोड स्थित इंपीरियल ग्रीन अर्पाटमेंट की दसवीं मंजिल के फ्लैट नंबर 1002 में अकेली रहती थी। चौकी प्रभारी आशियाना सौरभ त्यागी ने बताया कि बीते बुधवार को वह अस्पताल में ड्यूटी करने के बाद शाम चार बजे घर गई थी। उन्हें छोड़ने के लिए अस्पताल की गाड़ी गई थी। गुरुवार को ड्यूटी पर नहीं आने पर अस्पताल कर्मियों ने उन्हें फोन किया था। मगर उनका फोन नहीं उठा। वहीं परिवार के लोग भी बेटी के फोन नहीं उठाने पर परेशान हो गए थे। जिसके बाद पिता ने अस्पताल में फोन करके बेटी के बारे में जानकारी करने के लिए कहा था। बुधवार को अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही फ्लैट पर पहुंचे। लेकिन घंटी बजाने के बाद भी फ्लैट का दरवाजा नहीं खुला। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने डुप्लीकेट चाबी बनाने वाले को बुलाकर दरवाजे को खुलवाया। जब पुलिस की टीम अंदर पहुंची तो डाक्टर निधी सिंह का शव बेड पर पड़ा था। मामले की जानकारी होने पर एएसपी सागर जैन मौके पर फारेंसिक टीम के साथ पहुंचे। एएसपी ने घटना का स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बेड के पास मिला खाली इंजेक्शन : पुलिस जब कमरे में पहुंची तो वहां पर बेड के पास ही खाली इंजेक्शन पड़े मिले। इसके साथ डाक्टर के नाक और मुंह से खून का थक्का भी निकला हुआ था। कमरे की तलाशी लेने पर पुलिस को नशे से संबंधित वस्तुएं मिली। पुलिस अधिकारियों ने आशंका व्यक्त किया कि इंजेक्शन की डोज अधिक हो जाना भी मौत का कारण हो सकता है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

तीन माह बाद होनी थी शादी,अचानक मौत से परिवार हैरान : महिला चिकित्सक की अप्रैल 2022 में शादी होना तय हो गया था। परिवार के मुताबिक उनकी बेटी शादी के तैयारियों को लेकर उत्साहित थी। ड्रेस का चयन वह स्वयं कर रही थी। लेकिन अचानक मौत की सूचना ने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया है। पिता के मुताबिक उन्होंने बेटी की सहमति से देहरादून के एक बड़े अस्पताल में तैनात डाक्टर के साथ रिश्ता तय किया था। अचानक बेटी की मौत से परिवार के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.