Move to Jagran APP

नौकरी खतरे में पड़ी तो सीआरपीएफ के जवान ने प्रेमिका से किया निकाह

Love affair शादी करने के लिए दिल्ली से नानकार गांव आ धमकी प्रेमिका। मिस्ड कॉल के जरिए एक-दूसरे के करीब आए था प्रेमी युगल। निकाह के बाद बस गया घर।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 11:10 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 11:10 AM (IST)
नौकरी खतरे में पड़ी तो सीआरपीएफ के जवान ने प्रेमिका से किया निकाह
नौकरी खतरे में पड़ी तो सीआरपीएफ के जवान ने प्रेमिका से किया निकाह

मुरादाबाद, जेएनएन। दिल्ली के नांगलोई में रहने वाली युवती की मिस्ड कॉल के जरिए सीआरपीएफ के जवान से मुलाकात हुई। दोनों ने शादी करने का वादा किया और एक-दूसरे बेहद करीब आ गए। लेकिन, बाद में सीआरपीएफ का जवान शादी के नाम के भागने लगा। इससे खफा होकर युवती प्रेमी के गांव पहुंच गई और शादी की जिद करने लगी। उसने पुलिस को भी बुला लिया। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद सीआरपीएफ के जवान की नौकरी पर आ गई। जेल जाने की भी नौबत थी।

loksabha election banner

रविवार को सीआरपीएफ के जवान ने युवती से निकाह करके अपना घर बसा लिया। नांगलोई (दिल्ली) की रहने वाली युवती मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी। मिस्ड कॉल के जरिए उसकी मुलाकात थाना कुंदरकी के नानकार गांव निवासी सीआरपीएफ के जवान से हुई। लेकिन, बाद में जवान शादी करने के बजाए मुकर गया। युवती का फोन भी नहीं उठा रहा था। इससे परेशान होकर युवती प्रेमी के गांव आ धमकी। उसने पहले तो गांव वालों से मदद मांगी। कहा प्रेमी से मेरा निकाह करा दीजिए। लेकिन, प्रेमी और उसके परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं हुए। कहीं सुनवाई न होने पर पीड़िता थाना मैनाठेर पहुंच गई। उसने प्रभारी निरीक्षक को अपनी फरियाद सुनाई। उन्होंने युवती के प्रेमी और उसके परिवार वालों को बुलाकर मसला निपटाने को कहा। साथ ही यह भी कह दिया कि मसला नहीं निपटा तो मुकदमा लिखकर आगे की कार्र‌‌वाई शुरू कर देंगे। इसके बाद युवती का प्रेमी और परिवार वाले निकाह करने के लिए राजी हो गए। रविवार को प्रेमी ने युवती से निकाह कर लिया। अब दोनों साथ-साथ रह रहे हैं। प्रेमी ने अपनी गलती का एहसास करके प्रेमिका को सॉरी भी बोला। प्रभारी निरीक्षक मैनाठेर रामवीर सिंह ने बताया कि दिल्ली की एक युवती ने शिकायत तो की थी। बाद में गांव में ही उसका मसला निपट गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.