Move to Jagran APP

मुरादाबाद में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम से भिड़ींं पार्षद, अतिक्रमण हटाने से किया इन्कार

Councilor clashed with municipal corporation team लाजपतनगर में महाराजा हरिश्चंद्र डिग्री कालेज के बाहर अतिक्रमण हटाने गई टीम और क्षेत्र की पार्षद पूनम बंसल और उनके पति मुकुल बंसल की झड़प हो गई। एमएच कालेज के बाहर बनी दुकानों के शटर नाले पर लगाने की शिकायत की गई थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 01:42 PM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 01:42 PM (IST)
मुरादाबाद में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम से भिड़ींं पार्षद, अतिक्रमण हटाने से किया इन्कार
मेडिकल स्वामी ने स्वयं हटाया शटर, पार्षद पर भी नाले तक दुकान बढ़ाने का आरोप। प्रतीकात्मक फोटो

मुरादाबाद, जेएनएन। Councilor clashed with municipal corporation team : लाजपतनगर में महाराजा हरिश्चंद्र डिग्री कालेज के बाहर अतिक्रमण हटाने गई टीम और क्षेत्र की पार्षद पूनम बंसल और उनके पति मुकुल बंसल की झड़प हो गई। एमएच कालेज के बाहर बनी दो दुकानों के शटर नाले पर लगाने की शिकायत की गई थी। जिसमें एक मेडिकल स्वामी ने नगर निगम की टीम के पहुंचने पर स्वयं शटर हटा लिया, जबकि दूसरी दुकान पार्षद की स्वयं नाले तक होने पर उन्होंने हटाने का समय मांगा है।

prime article banner

लेकिन, पार्षद के पति मुकुल बंसल ने किसी भी तरह उनके द्वारा नाले पर अतिक्रमण होने से इन्कार किया है। एक दुकानदार द्वारा स्वयं अतिक्रमण हटाने पर नगर निगम की टीम वापस लौट आई। लेकिन, एमएच कालेज प्रबंधक पर नगर निगम से शिकायत करने के आरोप भी लगाए जा रहे हैं। मुकुल बंसल के अनुसार इन दुकानों के किराए को लेकर विवाद भी है। मुकुल बंसल का कहना है कि यह दुकानें नगर निगम की जमीन में बनी हैं, जबकि दुकानों का किराया एमएच कालेज प्रबंधन लेता है। कालेज प्रबंधन ने इन आरोपों को खारिज किया है। अब कुछ दुकानदार मंडलायुक्त से मिलकर अपना पक्ष रखने की योजना बना रहे हैं।

एमएच कालेज के प्रबंधक डा. काव्य सौरभ रस्तोगी ने बताया कि दुकानदारों का एग्रीमेंट हमसे हैं। किराए का चेक कालेज के नाम से आता है। एमएच की संपत्ति होने के कागज हमारे पास हैं। हाउस टैक्स की रसीद भी एमएच कालेज के नाम से आती है। आरोप निराधार हैं। जिन्होंने किराया नहीं दिया है, उन पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।क्षेत्रीय पार्षद पूनम बंसल के पति मुकुल बंसल का कहना है कि यह जमीन नगर निगम की है। इनका एमएच कालेज वसूल रहा है। इसी कारण कुछ दुकानदार एमएच कालेज को किराया नहीं जमा कर रहे हैं। नगर निगम की जमीन में दुकानें हैं, इस मामले को लेकर वह मंडलायुक्त से मिलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.