Move to Jagran APP

Corona infection prevention arrangement : मुरादाबाद में नगर निगम की टीम लगातार कर रही सैन‍िटाइजेशन

नगर निगम अग्निशमन विभाग और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संयुक्त शहर में 24 स्थानों को सैनिटाइज किया। कोरोना से जंग में अग्निशमन विभाग भी अहम भूमिका निभा रहा है। इसके तहत लगातार सैन‍िटाइजेशन का काम क‍िया जा रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 11:30 AM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 11:30 AM (IST)
Corona infection prevention arrangement : मुरादाबाद में नगर निगम की टीम लगातार कर रही सैन‍िटाइजेशन
शहर के सार्वजनिक स्थलों को सैनिटाइज करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

मुरादाबाद। नगर निगम, अग्निशमन विभाग और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संयुक्त शहर में 24 स्थानों को सैनिटाइज किया। कोरोना से जंग में अग्निशमन विभाग भी अहम भूमिका निभा रहा है। नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मिलकर शहर के सार्वजनिक स्थलों को सैनिटाइज करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

loksabha election banner

तीनों विभागों की संयुक्त टीमों ने रोडवेज बस अड्डे के अलावा अन्य कई सार्वजनिक स्थलों को सैनिटाइज किया। इसके अलावा कुछ निजी संस्थानों के बाहर भी सैनिटाइजेशन का काम किया गया। नगर निगम की टीमों ने शहर में सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया। हाटस्पाट इलाकों की सफाई हो गई। करूला क्षेत्र में कुछ स्थानों पर कूड़े के ढेर लगे रहे। दोपहर तक कोई सफाई कर्मचारी कूड़ा उठाने के लिए नहीं पहुंचा। कुछ लोगों ने कंट्रोल रूम में फोन करके कड़ा न उठाए जाने की शिकायत भी दर्ज कराई। लेकिन, किसी ने एक नहीं सुनी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.