Move to Jagran APP

corona curfew : मुरादाबाद में अब रात 10 बजे तक खुल सकेंगे बाजार, होटल और रेस्टोरेंट में उमड़ी भीड़

रात्रि में लगने वाले कर्फ्यू का समय कम किए जाने का असर पहले ही दिन से दिखाई देने लगा। रात दस बजे तक बाजार खुलने का आदेश जारी होने के बाद सोमवार को देर रात तक बाजार खुले रहे। होटल और रेस्टोरेंट में भी चहल पहल दिखाई दी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 08:54 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 08:54 AM (IST)
corona curfew : मुरादाबाद में अब रात 10 बजे तक खुल सकेंगे बाजार, होटल और रेस्टोरेंट में उमड़ी भीड़
गर्मी अधिक होने के कारण लोग भी दिन ढले घर से निकलना पसंद कर रहे हैं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कोरोना के कारण रात्रि में लगने वाले कर्फ्यू का समय कम किए जाने का असर पहले ही दिन से दिखाई देने लगा। रात दस बजे तक बाजार खुलने का आदेश जारी होने के बाद सोमवार को देर रात तक बाजार खुले रहे। होटल और रेस्टोरेंट में भी चहल पहल दिखाई दी। इससे पहले नौ बजे तक बाजार खुलने के आदेश के कारण आठ बजे के बाद दुकानदार काम समेटने लगते थे। दस बजे तक का समय मिलने के कारण अब वे नौ बजे के बाद दुकान बंद कर रहे हैं। वहीं गर्मी अधिक होने के कारण लोग भी दिन ढले घर से निकलना पसंद कर रहे हैं।

loksabha election banner

व्यापारी सचिन गुप्ता ने बताया कि एक घंटा समय बढ़ने से दुकानदारों को काफी सहूलियत मिली है। दोपहर में बाजार में बहुत अधिक ग्राहक नहीं आते। लेकिन शाम को जो ग्राहक आते थे, वह भी नौ बजे दुकान बंद होने के कारण जल्दी-जल्दी लौटने लगते थे, इसका प्रभाव दुकानदारी पर पड़ता था। अब लोग पहले की तरह इत्मीनान से खरीदारी कर सकेंगे। वहीं देर शाम सबसे ज्यादा चहल-पहल होटल और खाने पीने की दुकानों पर दिखाई दी। महानगर में देर रात खाना खाने का चलन होने के कारण लोग दस बजे तक का समय होने के कारण घरों से बाहर निकले।

जनवरी का वेतन नहीं मिलने पर एमडीए कर्मियों में आक्रोश : मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के कर्मियों को जनवरी 2021 का वेतन नहीं मिलने पर आक्रोश है। उपाध्यक्ष व जिलाधिकारी को मांग पत्र देकर वेतन दिलाने की मांग की है। मुरादाबाद विकास प्राधिकरण कर्मचारी संयुक्त संगठन की बैठक करने के बाद उपाध्यक्ष व जिलाधिकारी को मांग पत्र दिया है। जिसमें कहा है कि मुविप्रा में 106 कर्मचारी दैनिक वेतनभोगी व 15 नियमित कर्मचारियों को जनवरी का वेतन अभी तक नहीं दिया गया है। इसके अलावा मुविप्रा में 38 पद रिक्त हैं, जिसमें शीघ्र नियुक्त किया जाना चाहिए। इसके अलावा मुविप्रा आफिस में वाटर कूलर खराब पड़ा हुआ है। यह जानकारी संगठन के अध्यक्ष संजय सत्संगी ने दी।

यह भी पढ़ें :-

पत्‍नी का चल रहा था अफेयर, पत‍ि ने चुपके से घर में लगवा द‍िया सीसीटीवी, प्रेमी के साथ आपत्तिजनक तस्‍वीर पर हंगामा

तब तो शादियां ही बंद करा दें, बच्चे नहीं होंगे... सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क का जनसंख्या नीति पर तंज

बढ़ सकती हैं सांसद आजम खां के करीब‍ियों की मुश्किलें, जौहर ट्रस्ट को चंदा देने वालों को ईडी ने भेजा नोट‍िस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.