Move to Jagran APP

अमरोहा में कपड़ों की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

आसपास के लोगों ने धुआं उठते देखा तो अग्निशमन विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंची अग्निशमन गाड़ी ने कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। आग से तकरीबन सात लाख का नुकसान बताया जा रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 07:18 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 07:18 PM (IST)
अमरोहा में कपड़ों की दुकान में लगी आग।

अमरोहा। ज‍िले के गजरौला में कपड़ों की दुकान में शार्ट सर्किट से आग लगने पर करीब सात लाख रुपये का माल जलकर राख हो गया। अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

loksabha election banner

नगर के रेलवे स्टेशन शिव मंदिर की दुकानों में पपिन पुत्र रणवीर व ज‍ितेंद्र निवासी मीरपुर की पार्टनरशिप में रेडीमेड गारमेंटस की दुकान है। शनिवार की रात दुकान बंद करके वे घर चले गए थे। रात को करीब तीन बजे के लगभग दुकान में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग ने दुकान के भीतर रखे रेडीमेड कपड़ों को अपनी चपेट में ले लिया और धूं-धूं कर जल राख हो गए। आसपास के लोगों ने धुआं उठते देखा तो अग्निशमन विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंची अग्निशमन गाड़ी ने कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। लगभग सारा माल जलकर राख हो चुका था। इसकी सूचना पर दुकानदार पपिन भी पहुंच गए थे। दुकानदार ने बताया कि छह माह पूर्व उन्होंने दुकान खोली थी। उन्होंने आग से करीब सात लाख का नुकसान होना बताया। उधर, सीएफओ के वर्मा ने बताया कि दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया था। फायर कर्मियों ने द्वारा ही इसकी जानकारी दुकान स्वामी को दी थी। इधर सुबह में व्यापारी अपनी दुकानों पर पहुंचे तो उन्हें जानकारी हुई। दुकान पर लोगों की भीड़ जुटी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.