कांग्रेस ने यूपी व‍िधानसभा चुनाव के ल‍िए छत्तीसगढ़ के नेता को बनाया रामपुर ज‍िले का प्रभारी

पूर्व मंत्री नवेद मियां ने ग्राम तुमड़िया और दबका में लोगों से मुलाकात की। नवेद मियां ने पहली बार वोट डालने वाले युवाओं से भी बात की। उन्होंने कहा कि रामपुर की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है। इस समस्या के लिए मौजूदा जनप्रतिनिधि ही जिम्मेदार हैं।

Narendra KumarPublish: Wed, 12 Jan 2022 12:55 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 04:14 PM (IST)
कांग्रेस ने यूपी व‍िधानसभा चुनाव के ल‍िए छत्तीसगढ़ के नेता को बनाया रामपुर ज‍िले का प्रभारी

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ राज्य अनुसूचित जनजाति आयोग के सदस्य गणेश सिंह ध्रुव को रामपुर शहर विधानसभा सीट के लिए प्रभारी नियुक्त किया है। मंगलवार को वह रामपुर पहुंचे और पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां के साथ जनसंपर्क में शामिल हुए।

पूर्व मंत्री नवेद मियां ने ग्राम तुमड़िया और दबका में लोगों से मुलाकात की। नवेद मियां ने पहली बार वोट डालने वाले युवाओं से भी बात की। उन्होंने कहा कि रामपुर की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है। इस समस्या के लिए मौजूदा जनप्रतिनिधि ही जिम्मेदार हैं। रामपुर में समस्याओं के समाधान और खुशहाली के लिए बदलाव की जरूरत है। इसलिए कांग्रेस को वोट दें। नवेद मियां ने जनसंपर्क के दौरान लोगों से कोविड से बचाव के लिए वैक्सीन अवश्य लगवाने की अपील की।

शाहबाद में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च : रामपुर में फरवरी में में होने वाले विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस-प्रशासन सक्रिय हो गया है। इसके चलते एसडीएम अशोक चौधरी, सीओ धर्म सिंह मार्छाल ने पीएसी एवं सीआरपीएफ के जवानों के साथ क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया। पुलिस ने कोतवाली से मुहल्ला कस्साबान, अफगानान, वेदान, खटपुर, मस्जिद काजी, हकीमान होते हुए बिलारी चौराहे तक फ्लैग मार्च किया। इसके अलावा क्षेत्र के दर्जनों गांव में भी फ्लैग मार्च किया। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि विधानसभा चुनाव में कोई भी अराजक तत्व अराजकता न फैला पाए। इसके लिए आपराधिक किस्म के लोगों को सख्त हिदायत दी जा रही है कि वह किसी भी प्रकार की गड़बड़ी फैलाने की कोशिश न करें। इस मौके पर अपराध निरीक्षक जयवीर सिंह, एसएसआइ राकेश कुमार, एसआइ जाकिर अली समेत पीएसी एवं सीआरपीएफ के जवान मौजूद रहे।

Edited By Narendra Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept