Move to Jagran APP

शादी से इन्कार करने पर सिपाही के खिलाफ मुकदमा Moradabad News

पुलिस ने उस मुकदमे को झूठा बताकर फाइनल रिपोर्ट लगा दी। अब लड़की ने उसके खिलाफ झूठा मुकदमा लिखाया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 08:20 AM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 08:20 AM (IST)
शादी से इन्कार करने पर सिपाही के खिलाफ मुकदमा  Moradabad News
शादी से इन्कार करने पर सिपाही के खिलाफ मुकदमा Moradabad News

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद । शादी से इन्कार करने पर युवती ने सिविल लाइंस की फकीरपुरा चौकी पर तैनात सिपाही शाहरुख खान के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप मेें मुकदमा लिखा दिया। बुधवार को पीडि़ता ने आइजी से मुलाकात करके इंसाफ की गुहार लगाई। उन्होंने मामले की जांच कराकर कार्रïवाई का आश्वासन दिया है। 

loksabha election banner

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बा की एक युवती ने आइजी से मुलाकात करके बताया कि सिपाही शाहरुख ने रिश्ता करके दो साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। 26 अगस्त को बरात आने से पहले वरना कार को डिब्बा बताकर सिपाही ने बरात लाने से इन्कार कर दिया। कहने लगा शादी करनी है तो इनोवा और दस लाख रुपये का इंतजाम कर लो। उन्होंने आरोपित सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है लेकिन, कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं हो पा रहा है। युवती ने कहा सिपाही ने अपने ताऊ के घर बात करने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म किया था। आरोपित के खिलाफ कार्रïवाई की जाए। आइजी ने एसएसपी मुरादाबाद को पत्र लिखकर मामले की जांच कराकर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।  

आरोपित ने गढ़ी अलग कहानी 

आरोपित सिपाही शाहरुख इस मामले में कुछ अलग की कहानी सुना रहा है। उसका कहना है कि शादी से तीन दिन पहले लड़की के परिवार वालों से उनका विवाद हो गया था। इस दौरान एक नेता ने फैसला कराया था। उसने फैसले के दौरान पांच लाख रुपये भी दिए थे। तय यह हुआ था कि कोई किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगा। लड़की के चाचा ने फैसले के बाद खुद को गोली मारकर उसके और उसके परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा लिखा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.