Move to Jagran APP

मुरादाबाद में छात्रावास के कमरे में मृत मिला बीएससी का छात्र, जांच में जुटी पुलिस

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात आंबेडकर छात्रावास में बीएससी का एक छात्र मृत मिला। घटना के बावत थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने कहा कि प्रकरण में कोई तहरीर नहीं मिली है। मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान भी नहीं थे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 02:05 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 02:05 PM (IST)
मुरादाबाद में छात्रावास के कमरे में मृत मिला बीएससी का छात्र, जांच में जुटी पुलिस
स्वजनों ने शव का दाह संस्कार कर दिया हैैै।

मुरादाबाद, जेएनएन। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात आंबेडकर छात्रावास में बीएससी का एक छात्र मृत मिला। छात्र की अचानक मौत से स्वजन विचलित हैं। हालांकि सिविल लाइंस पुलिस को इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। उधर स्वजनों ने शव का दाह संस्कार कर दिया हैैै।

loksabha election banner

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के फकीरपुरा में आंबेडकर छात्रावास है। छजलैट थाना क्षेत्र के दैनातपुर नत्था नंगला गांव का रहने वाला नरेंद्र कुमार ह‍िंंदू कालेज में बीएससी थर्ड ईयर का छात्र था। वह आंबेडकर छात्रावास में रहकर पढ़ाई करता था। प्रभारी छात्रावास अर्जुन सिंह के मुताबिक गुरुवार देर शाम छात्रावास में सभी छात्रों ने एक साथ वॉलीबाल खेला। देर रात खाना खाने के बाद सभी छात्र सोने चले गए। नरेंद्र कुमार के रूम पार्टनर राजीव कुमार निवासी टांडा रामपुर ने शोर मचाया। पड़ोसी छात्र आनंद और नीरज को पुकारते हुए राजीव ने कहा कि नरेंद्र बिस्तर पर बेसुध पड़ा है। चीख पुकार सुनकर सभी छात्र मौके पर पहुंचे। बेहोशी के हाल में नरेंद्र को देख सभी अवाक रह गए। घटना की जानकारी मोबाइल फोन पर तत्काल नरेंद्र के स्वजनों को दी गई। इसके बाद छात्र को कांठ रोड स्थित कासमास अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने नरेंद्र को देखते ही मृत घोषित कर दिया। तब तक स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। नरेंद्र की मौत की पुष्टि बाद उनके बीच चीख-पुकार मच गई। शव साथ लेकर स्वजन घर लौट गए। घटना के बावत थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने कहा कि प्रकरण में कोई तहरीर नहीं मिली है। मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान भी नहीं थे। छात्रावास के अन्य छात्रों से पूछताछ हो रही है। मौत के कारणों की तहकीकात हो रही है।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद की दो लड़क‍ियां एक-दूसरे को भेज रहीं अश्‍लील मैसेज, इंटरनेट मीड‍िया पर भी कर रहीं पोस्‍ट

मुरादाबाद जेल में भ्रष्टाचार की जांच, डीआइजी जेल ने दर्ज किए बयान, 10 घंटे तक की पूछताछ

राशनकार्ड धारकों पर मेहरबानी, इस महीने गरीबों को चीनी, चना और मिट्टी का तेल भी मिलेगा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.