Move to Jagran APP

किसान महापंचायत के लिए मुरादाबाद में भाकियू नेताओं ने किया मुजफ्फरनगर चलने का आह्वान

BKU leaders in Moradabad पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत है। इसके लिए भाकियू के नेता तैयारी करने में जुटे हैं। हर गांव से ट्रैक्टर ले जाने की तैयारी चल रही है। इसे लेकर गांव-गांव में किसान लोगों से संपर्क करने में जुटे हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 10:06 AM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 10:06 AM (IST)
किसान महापंचायत के लिए मुरादाबाद में भाकियू नेताओं ने किया मुजफ्फरनगर चलने का आह्वान
नेता बोले, किसानों को एकजुट होकर संघर्ष करना होगा।

मुरादाबाद, जेएनएन। BKU leaders in Moradabad : पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत है। इसके लिए भाकियू के नेता तैयारी करने में जुटे हैं। हर गांव से ट्रैक्टर ले जाने की तैयारी चल रही है। इसे लेकर गांव-गांव में किसान लोगों से संपर्क करने में जुटे हैं। किसान नेताओं का कहना है कि हमारी चुनी हुई सरकार बात नहीं सुन रही है। सरकार को उद्योगपतियों ने अपने कब्जे में ले रखा है। इसके लिए किसानों को एकजुट होकर संघर्ष करना होगा।

loksabha election banner

रविवार को मूंढापांडे ब्लाक अध्यक्ष धर्मेश ठाकुर के नेतृत्व में भाकियू कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव जाकर पांच सितंबर को किसान महापंचायत में शामिल होने चलने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि किसानों के अधिक से अधिक संख्या में महापंचायत में पहुंचने से ही सरकार को ताकत का एहसान होगा। किसान नेता वीरपुर वरियार उर्फ़ खरक, स्योहारा, सट्टूनगला आदि गांवों में घूमे। इस मौके पर धर्मेश ठाकुर माखन सिंह, अजय पाल अहमद जान, रणबीर सिंह आदि मौजूद रहे। छजलैट ब्लाक के गांवों में भी किसान नेता रिषीपाल सिंह ने गांव-गांव जाकर महापंचायत में पहुंचने का आह्वान किया।

राष्ट्र की मजबूती के लिए हिंदुओं से एकजुट होने का किया आह्वान : लाजपत नगर रामलीला ग्राउंड में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के द्वारा अखंड भारत संकल्प दिवस का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य वक्ता अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय संगठन महामंत्री महावीर रहे। महामंत्री ने कहा कि कभी भारत पूर्व के कटक से लेकर पश्चिम के अटक तक उत्तर के तिब्बत से लेकर दक्षिण के ऑस्ट्रेलिया तक हुआ करते थे।

विश्व को चिकित्सा, शून्य, गणित ज्योतिष वास्तु शास्त्र अंतरिक्ष शास्त्र सूर्य से पृथ्वी की दूरी चंद्रमा से पृथ्वी की दूरी पेड़ पौधों में जीवन शल्य चिकित्सा वस्त्र आभूषण स्वादिष्ट व्यंजन शिक्षा न्याय नीति कभी हमारी देन है। प्रथम विश्वविद्यालय तक्षशिला और नालंदा में दुनिया भर से लोग पढ़ने आया करते थे। आक्रांताओं के कारण एक-एक कर अनेक ऐतिहासिक विरासत हमसे टूटती चलीं गईं। फिर भारत का विभाजन धर्म के आधार पर हुआ था पाकिस्तान को तो इस्लामिक राष्ट्र घोषित कर दिया गया। सत्ता में बैठे लोग मुस्लिम तुष्टीकरण की ओर बढ़ चले हैं।

अंतरराष्ट्रीय परिषद के सह संगठन महामंत्री ईश्वर प्रसाद ने कार्यकर्ताओं को संगठित रहकर हिंदू समाज को एकत्रित करने का वह जागृत करने का सूत्र दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता लता चंद्र ने की। मनोज व्यास क्षेत्र महामंत्री अंतरराष्ट्रीय प्रसाद वीरपाल शर्मा, प्रांत महामंत्री अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद रोहन सक्सेना, प्रांत अध्यक्ष राष्ट्रीय बजरंग दल अशोक गौतम, श्यामकृष्ण रस्तोगी, शकुंतला शर्मा, वंदना शर्मा, अतुल रावत सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.