Move to Jagran APP

BKU leader Indecency case : भाकियू नेता से अभद्रता पर सिपाही लाइन हाजिर, दूसरे पुलिस कर्मी का तबादला

BKU leader Indecency case भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट के प्रदेश उपाध्यक्ष से अभद्रता के आरोप में पुलिस अधीक्षक पूनम ने एक सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। तथा दूसरे सिपाही का तबादला अन्य थाने में किया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 11:50 AM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 11:50 AM (IST)
BKU leader Indecency case : भाकियू नेता से अभद्रता पर सिपाही लाइन हाजिर, दूसरे पुलिस कर्मी का तबादला
दूसरे सिपाही का तबादला अन्य थाने में किया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। BKU leader Indecency case : अमरोहा में भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट के प्रदेश उपाध्यक्ष से अभद्रता के आरोप में पुलिस अधीक्षक पूनम ने एक सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। तथा दूसरे सिपाही का तबादला अन्य थाने में किया गया है।

loksabha election banner

थाना मंडी धनौरा के गांव छज्जुपुरा तगा निवासी चौधरी आलोक कुमार भाकियू टिकैत गुट के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। उनके खिलाफ रोड जाम के आरोप में एक मुकदमा दर्ज क‍िया गया था। इस मुकदमें में उनके खिलाफ न्यायालय से वारंट जारी हो गए थे। आरोप है कि आठ अक्तूबर को मंडी धनौरा की डींगरा चौकी पर तैनात कांस्टेबल आदित्य मलिक और प्रवीण वारंट लेकर उनके घर पहुंचे और अभद्रता की थी। सिपाहियों की कार्यशैली से आहत भाकियू नेताओं ने मंडी धनौरा थाने पर धरना देने की चेतावनी दी थी। इससे पहले महापंचायत के संबंध में मंगलवार को किसान नेताओं की डीएम बीके त्रिपाठी और एसपी पूनम से वार्ता हुई थी। इस दौरान किसान नेता आलोक कुमार ने दोनों सिपाहियों की कार्यशैली के संबंध में एसपी को अवगत कराया था। इस पर कार्रवाई करते हुए एसपी ने सिपाही आदित्य मलिक को लाइन हाजिर कर दिया है तथा प्रवीण को रजबपुर थाने में तैनात किया है। एसपी ने कार्रवाई की पुष्टि की है।

डीएम ने सीएमओ को दिए तीन दिन में कार्रवाई के निर्देश : झोलाछापों के खिलाफ चलाए जा रहे दैनिक जागरण के अभियान को गंभीरता से लेते हुए अमरोहा जिलाधिकारी बीके त्रिपाठी ने सीएमओ को तीन दिन में कार्रवाई कर जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। उल्लेखनीय है कि दैनिक जागरण ने प्रियंका की मौत या हुई गैर इरादतन हत्या व बुधवार के अंक में यहां तो तैयब भाई एमबीबीएस का चल रहा सिक्का शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। इन खबरों के जरिए नामी गिरामी अस्पतालों से मिलते जुलते नाम रखकर नर्सिंग होम में झोलाछापों से कराए जा रहे आपरेशन का पर्दाफाश किया गया था। जिलाधिकारी ने दोनों खबरों का संज्ञान लेते हुए सीएमओ डा. संजय अग्रवाल से तीन दिन में कार्रवाई कर जवाब देने के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.