गुलाब देवी को उम्मीदवार बनाने के विरोध में भाजपा का युवा नेता टंकी पर चढ़ा, प्रत्याशी बदलने की मांग पर अड़ा

BJP leader Climbed on tank भाजपा की राज्यमंत्री गुलाब देवी को पार्टी ने 31 विधान सभा चन्दौसी से प्रत्याशी घोषित किया है। टिकट का कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू कर दिया था। ऐसे में उन्होंने पुतला फूंक कर इस्तीफा देकर विरोध शुरू कर दिया।

Samanvay PandeyPublish: Wed, 19 Jan 2022 07:53 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 07:53 AM (IST)
गुलाब देवी को उम्मीदवार बनाने के विरोध में भाजपा का युवा नेता टंकी पर चढ़ा, प्रत्याशी बदलने की मांग पर अड़ा

सम्भल, जेएनएन। BJP leader Climbed on tank : भाजपा की राज्यमंत्री गुलाब देवी को पार्टी ने 31 विधान सभा चन्दौसी से प्रत्याशी घोषित किया है। टिकट घोषित होने के बाद से ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू कर दिया था। ऐसे में उन्होंने पुतला फूंक कर इस्तीफा देकर विरोध शुरू कर दिया। यह विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को राज्यमंत्री के टिकट के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा का एक पदाधिकारी ओवरहैड टैंक पर चढ़ गया। करीब डेढ़ घंटे तक युवक पुलिस को छकाता रहा। काफी मान मनौव्वल के बाद वह नीचे उतरा, तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली।

सोमवार की शाम को करीब 5.30 बजे नगर के मयूर विहार आवास विकास स्थित ओवर हैड टैंक पर नगर के विकास नगर निवासी भाजपा युवा मोर्चा जिला मंत्री पवन मुखिया टंकी पर चढ़ गए। पानी की टंकी पर चढ़े युवक को देखकर कालोनी के लोगों में अफरा तफरी मच गई और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर मौके पर कोतवाली पुलिस के साथ फायर बिग्रेड सीओ प्रताप सिंह टीम के साथ पहुंच गए। पुलिस व सीओ के साथ अन्य लोग पानी की टंकी पर चढ़े पवन को नीचे उतरने के लिए समझाते रहे, पर वह नीचे नहीं उतरे।

पवन का आरोप था कि पार्टी हाई कमान ने राज्यमंत्री को 31 विधान सभा चन्दौसी से प्रत्याशी बनाया है वह गलत है। इसका वह विरोध करते है। उन्होंने पार्टी हाई कमान से मांग करते हुए कहाकि उनकी जगह अन्य किसी दावेदार को प्रत्याशी बनाया और जब तक उसकी यह मांग पूरी नहीं होगी, तब तक वह नीचे नहीं उतरेगा। लगभग डेढ़ घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा। उसके बाद सीओ प्रताप सिंह टीम के साथ टंकी पर पहुंच गए और उसकी बात को पार्टी हाईकमान को पहुंचाने का आश्वासन दिया। उसके बाद पवन टंकी से उतर आया।

Edited By Samanvay Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept