Move to Jagran APP

BJP Leader Beating Case : मुरादाबाद में भाजपा नेता से मारपीट करने का आरोपित दारोगा लाइन हाजिर

BJP Leader Beating Case एसएसपी ने इस मामले में सीओ बिलारी देश दीपक से रिपोर्ट मांगी थी। सुबह रिपोर्ट आने के बाद दारोगा सुधीर मलिक को लाइनहाजिर करने की कार्रवाई की गई। एसएसपी ने कहा कि जो भी अनुशासन तोड़ेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 03:55 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 03:55 PM (IST)
BJP Leader Beating Case : मुरादाबाद में भाजपा नेता से मारपीट करने का आरोपित दारोगा लाइन हाजिर
सएसपी बबलू कुमार ने कुंदरकी थाने दारोगा सुधीर मलिक को लाइनहाजिर कर दिया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। BJP Leader Beating Case : ज‍िले के कुंदरकी थाना क्षेत्र के नानपुर गांव में जमीन के विवाद को सुलझाने के लिए पहुंचे भाजपा नेता को विरोधियों ने दौड़ाकर पीटा था। इस बात की शिकायत करने के लिए जब वह थाने पहुंचे तो वहां दारोगा के साथ विवाद हो गया। भाजपा नेता ने एसएसपी को पत्र भेजकर आरोप लगाया था कि दारोगा ने उन्हें थाने में पीटा है। इस मामले की जानकारी के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार रात थाने में प्रदर्शन किया था। मामले का संज्ञान लेकर एसएसपी बबलू कुमार ने कुंदरकी थाने दारोगा सुधीर मलिक को लाइन हाजिर कर दिया।

prime article banner

कुंदरकी थाना क्षेत्र के नानपुर गांव निवास बृजेश कुमार भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार को गांव में दो पक्षों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। सूचना मिलने पर वह प्रधान प्रतिनिधि होने के चलते दोनों पक्षों को समझाने के लिए मौके पर गए थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष ने उन पर हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जब इस मामले की शिकायत करने के लिए वह कुंदरकी थाने पहुंचे तो वहां मौजूद एक दारोगा ने उनसे अभद्रता करते हुए मारपीट की। मौके पर मौजूद थाना प्रभारी कुंदरकी संदीप कुमार के साथ ही अन्य सिपाहियों ने उन्हें बचाया। घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन किया था। देर रात ही एसएसपी ने इस मामले में सीओ बिलारी देश दीपक से रिपोर्ट मांगी थी। शुक्रवार सुबह रिपोर्ट आने के बाद दारोगा सुधीर मलिक को लाइनहाजिर करने की कार्रवाई की गई। एसएसपी ने कहा कि जो भी अनुशासन तोड़ेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। 

यह भी पढ़ें :-

Railway Bonsai Plantman : यू-ट्यूब ने रेलवे गार्ड को बना दिया बोनसाई पौधामैन, 10 साल में 70 से अधिक पौधे क‍िए तैयार

सीएमओ के वरिष्ठ लिपिक ने र‍िटायर कर्मी से मांगी 60 हजार की र‍िश्‍वत, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज

Todays Horoscope 24 September 2021 : मेष और मिथुन राशि के लोगों का आज हो सकता है विवाद

मुकदमेबाजी में फंसे अब्दुल्ला की विधायक निधि के 2.38 करोड़ रुपये, व‍िकास कार्यों पर नहीं हो पाया खर्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.