Move to Jagran APP

चेकिंग से बचने के ल‍िए हड़बड़ी में रेलवे पटरी पा कर रहे थे बाइक सवार, ट्रेन की चपेट में आकर दो की मौत

Two killed by Kathgodam Shatabdi Express पुलिस की चेकिंग से बचने के ल‍िए बाइक सवार दो युवक कच्‍चे रास्‍ते से होकर रेलवे पटरी पार कर रहे थे। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। दोनों ज‍िगरी दोस्‍त थे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 07:49 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 07:49 AM (IST)
चेकिंग से बचने के ल‍िए हड़बड़ी में रेलवे पटरी पा कर रहे थे बाइक सवार, ट्रेन की चपेट में आकर दो की मौत
वाहन चेकिंग से बचने के लिए फाटक से दूर कच्चे रास्ते से पार कर रहे थे रेलवे पटरी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Two killed by Kathgodam Shatabdi Express। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में रेलवे पटरी पार करते हुए दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की श‍िनाख्‍त कराकर स्‍वजनों को इसकी जानकारी दी। दोनों युवकों की मौत की स्‍वजनों के साथ ही गांव में मातम है। 

loksabha election banner

मूंढापांडे थाना क्षेत्र छपर्रा मोड क्रासिंग के पास बुधवार को पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। देर शाम दो युवक पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए क्रासिंग के बजाय कुछ आगे जाकर गत्ता फैक्ट्री के पास कच्चे रास्ते से बाइक लेकर रेलवे पटरी पार करने का प्रयास करने लगे। इस दौरान वे तेज रफ्तार से आ रही काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। इससे दोनों की मौत हो गई। ट्रेन की टक्कर इतनी तेज थी क‍ि बाइक दो सौ मीटर दूर झाड़ियों में जाकर गिरी। दोनों दोस्तों के शव के टुकड़े दूर तक पटरी पर बिखर गए। सूचना मिलने पर मूंढापांडे थाना प्रभारी नवाब सिंह मौके पर पहुंचे, उन्होंने मृतक की जेब में मिले मोबाइल फोन के आधार पर शवों की श‍िनाख्‍त की। पुलिस ने बताया कि मृतक भोजपुर थाना क्षेत्र के पीपलसाना गांव निवासी फहीम उर्फ कलुआ व जफीर थे। दोनों वाहन चालक थे और जिगरी दोस्त भी थे। स्वजन के मुताबिक फहीम अपनी बहन रेहान के घर कुंदरकी के जटवाड़ा गांव जा रहा था। दोनों बुधवार को दोपहर बाद घर से निकले थे। फहीम के बहनोई अतीक ने बताया कि जफीर के छह बच्चे हैं, जबकि फहीम की दो साल पहले शादी हुई थी और एक बेटी है। 

यह भी पढ़ें : मुरादाबाद में संदिग्ध अवस्था रेलवे क्रासिंग के पास फर्म कर्मी का मिला शव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.