Move to Jagran APP

रामपुर और सम्‍भल में सड़क हादसे में दो युवक की मौत, चार घायल Moradabad news

रामपुर में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। साथ ही इस दौरान तीन लोग घायल हो गए। उपचार के ल‍िए ज‍िला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 03:39 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 03:39 PM (IST)
रामपुर और सम्‍भल में सड़क हादसे में दो युवक की मौत, चार घायल Moradabad news
रामपुर और सम्‍भल में सड़क हादसे में दो युवक की मौत, चार घायल Moradabad news

मुरादाबाद । रामपुर के मिलक में  ससुराल में भाई दूज कर बाइक से वापस लौट रहे युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। युवक के साथ दूसरी बाइक पर, साथ चल रहे पत्नी और साडू घायल हो गए। हादसा मंगलवार शाम ढाई बजे हाईवे के क्योरार बाईपास पर हुआ। जिला बरेली के थाना मीरगंज स्थित सुजातपुर नंदगांव निवासी सुरेश अपनी पत्नी दानवती के साथ मिलक कोतवाली के भौनकपुर गांव में अपनी ससुराल आया था। भौनकपुर से सुरेश का बहनोई मोहनपुर निवासी उमाशंकर और उसका साडू जिला बरेली स्थित थाना भोजीपुरा के पसदौड़ा निवासी यशपाल अलग-अलग बाइकों से वापस लौट रहे थे। सुरेश और उमाशंकर एक बाइक पर थे जबकि, यशपाल और सुरेश की पत्नी दूसरी बाइक पर थे।

loksabha election banner

कार ने दोनों बाइकों में मारी टक्‍कर 

हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही कार ने दोनों की बाइकों में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद यशपाल और दानबती बाइक समेत सड़क किनारे खाई में जा गिरे। जबकि सुरेश की बाइक ट्रक के नीचे आ गई, हादसे में सुरेश की मौके पर मौत हो गई और उमाशंकर घायल हो गया। घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। मृतक सुरेश के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हादसे में युवक की मौत, मह‍िला घायल 

जनपद सम्‍भल के अनूपशहर मार्ग पर बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत महिला और दो मासूमोंं समेत चार घायल। सभी लोग भैया दूज का त्याेेहार करने जा रहे थे। इस दौरान हादसा हो गया।  शीश पाल पुत्र गोपी गांव कुदारसी थाना रजपुरा अपने दोस्‍त पप्‍पू के साथ भैया दूज करने हयातनगर के गांव चाचू नागल आ रहा था। लखपुर के पास बाइकाेंं की भ‍िडंत हुई। हादसे में शीश पाल की मौके पर मौत हो गई । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.