Move to Jagran APP

मेरठ-बदायूं हाईवे पर पशु से टकराकर गिरी बाइक, हादसे में महिला की मौत, पति को आई हल्की चोटें

Road Accident in Sambhal बुलंदशहर के नरौरा में रिश्तेदार के घर गए दंपती बाइक से बदायूं के जरीफनगर स्थित अपने गांव समसपुर जा रहे थे। रास्ते में सम्भल जनपद के जुनावाई में बाइक शुक्रवार की शाम करीब सात बजे सड़क पर पशु आ जाने से टकराकर गिर गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 09:36 PM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 09:36 PM (IST)
बदायूं के जरीफनगर के गांव समसपुर जा रहे थे दम्पती, बाइक के सामने अचानक आ गया पशु

मुरादाबाद, जेएनएन। Road Accident in Sambhal : बुलंदशहर के नरौरा में रिश्तेदार के घर  गए दंपती बाइक से बदायूं के जरीफनगर स्थित अपने गांव समसपुर जा रहे थे। रास्ते में सम्भल जनपद के जुनावाई में बाइक शुक्रवार की शाम करीब सात बजे सड़क पर पशु आ जाने से टकराकर गिर गई। हादसे में पत्नी को सिर में गंभीर चोट आई। तत्काल ही पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी गुन्नाैर भेजा जहां पत्नी की मौत हो गई। पति को हल्की चोट आई है। समसपुर निवासी राम निवास अपनी पत्नी अमरवती 45 के साथ नरौरा गए थे। शाम को वापस अपने गांव जा रहे थे। जैसे ही धनीपुर गांव के समीप पहुंचे कि अचानक से सड़क पर एक पशु आ गया। उससे टकराकर बाइक पलट गई। रामनिवास ने तो खुद को बचा लिया लेकिन अमरवती को गंभीर चोट आ गई। अस्पताल ले जाने के पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।

loksabha election banner

दिल्ली बदायूं हाईवे पर पलटी गन्ना लदी ट्राली : गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली बदायूं हाईवे पर रजिस्ट्री कार्यालय के नजदीक एक गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली का पहिया अचानक निकल गया था। ट्रैक्टर को रोककर पहिया लगाने के लिए जैसे ही चालक ने जैक लगाकर उसे उठाया, गन्ने से लदी ट्राली रोड पर ही पलट गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई गन्ने को उठवा कर रोड का आवागमन शुरू कराया। वही ट्रैक्टर चालक ने दूसरा ट्रैक्टर-ट्राली की व्यवस्था करके गन्ना लादकर लेकर चला गया। गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के ईश्वरपाल निवासी नगला डुमाइल गन्ने से लदा ट्रैक्टर-ट्राली को लेकर रजपुरा गन्ना मिल लेकर जा रहा था। दिल्ली - बदायूं पर गुन्नौर के रजिस्ट्री कार्यलय की नजदीक ट्राली का पहिया अचानक निकल गया और एक कार से टकरा गया। जिससे कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। पहिया निकलने के बाद ट्रैक्टर-ट्राली को रोककर जैक लगाते समय गन्ने से लदी ट्राली हाइवे पर ही पलट गई। सूचना पर गुन्नौर पुलिस मौके पर पहुंच गई। कार चालक व ट्रैक्टर चालक में आपस में समझौता हो गया। जिसके बाद ट्रैक्टर चालक ने दूसरे ट्रैक्टर-ट्राली की व्यवस्था करके गन्ने को लादकर रजपुरा गन्ना मिल लेकर चला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.