Move to Jagran APP

कंगना रनौत पर पूर्व राज्‍यपाल का बड़ा बयान, कहा-अभिनेत्री की द‍िमागी हालत ठीक नहीं, पागलखाने भेजना चाह‍िए

Former Governor statement on Kangana Ranaut अजीज कुरैशी ने खुद पर दर्ज मुकदमों का भी जिक्र किया। कहा कि उसका जवाब कोर्ट में दिया जा रहा है वैसे ये सरकार उन्हें कई बार गिरफ्तार करने की कोशिश कर चुकी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 02:32 AM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 05:58 PM (IST)
कंगना रनौत पर पूर्व राज्‍यपाल का बड़ा बयान, कहा-अभिनेत्री की द‍िमागी हालत ठीक नहीं, पागलखाने भेजना चाह‍िए
सलमान खुर्शीद के समर्थन में नजर आए पूर्व राज्यपाल।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Former Governor statement on Kangana Ranaut : उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्‍यपाल अजीज क़ुरैशी ने आजादी वाले बयान को लेकर फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि कंगना की दिमागी स्थिति ठीक नहीं है। उन्हें पागलखाने भेज दिया जाए, जहां उनका ठीक से इलाज हो जाएगा। इसके बाद उन्हें आजादी के बारे में सही से ज्ञान हो जाएगा। 

loksabha election banner

गुरुवार को वह कोहिनूर एक्सपोर्ट के मालिक सपा नेता हाजी इफ्तेखार हुसैन के यहां आए थे। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आजादी के लिए सभी धर्मों के लोगों ने बहुत कुर्बानियां दी हैं। आजादी पर बोलने से पहले उसके बारे में पढ़ना जरूरी है। उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी और उनकी पार्टी पर हमला बोला। कहा कि आल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लेमीन (एआइएमआइएम) अग्रेजों के गुलामों की पार्टी है। भाजपा के लिए वोटों के बंटवारे का काम करने में लगी है। इसलिए सावधान रहें। अखिलेश यादव अच्छे नेता हैं। मुसलमानों को उनका साथ देना चाहिए। जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को लेकर पूर्व राज्‍यपाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने आजादी की अभिव्यक्ति और लोगों के विश्वास को खत्म कर दिया है। कोई अपनी बात कहे तो उसे हिरासत में लेकर उसका मुंह बंद करने का काम हो रहा है। जम्मू कश्मीर में यही सब चल रहा है। पूर्व राज्यपाल कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के समर्थन में खड़े नजर आए। उन्होंने कहा कि उस किताब में हिंदू धर्म के बारे में कोई गलत बात नहीं की है। उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को मानने वालों के बारे में अच्छा लिखा है। लेकिन, बापू की हत्या करने वाले गोडसे को मानने वालों पर किताब में दूसरी तरफ से जिक्र किया है। सावरकर को मानने वाले हिंदुत्व के विषय में भी अपनी किताब में कहा है। अजीज कुरैशी ने खुद पर दर्ज मुकदमों का भी जिक्र किया। कहा कि उसका जवाब कोर्ट में दिया जा रहा है, वैसे ये सरकार उन्हें कई बार गिरफ्तार करने की कोशिश कर चुकी है। उन्होंने कहा कि सभी को चाहिए कि मुल्क में भाईचार बनाए रखें। कुछ लोग अपने हितों के लिए राजनीति कर रहे हैं। उनका देश के कोई लेना-देना नहीं है। कार्यक्रम में पूर्व राज्यपाल का स्वागत किया गया। इस मौके पर यूनुस अली, आसिफ अली, असलम पंचायती, वसीम कुरैशी, नसीम पाशा, जावेद परवेज, फिरासत हुसैन गामा, हाजी मतलूब अंसारी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.