Move to Jagran APP

सम्भल में बड़ा हादसा, मशीन में घुसी कार, तीन की मौत, तीन घायल

सम्भल में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब सड़क पर खड़ी Three death in Road accident सबमर्सिबल मशीन में एक कार घुस गई। हादसे में तीन लोगों की जान चली गई जबकि तीन लोग घायल हो गए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 09:06 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 01:41 PM (IST)
सम्भल में बड़ा हादसा, मशीन में घुसी कार, तीन की मौत, तीन घायल
सम्भल में बड़ा हादसा, मशीन में घुसी कार, तीन की मौत, तीन घायल

सम्भल, जेएनएन। Three death in Road accident: जिले के चन्दौसी के बनियाठेर थाना क्षेत्र के मुरादाबाद मार्ग परसड़क किनारे खड़ी सबमर्सिबल  करने वाली मशीन में कार घुस गई। इससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक घंटे तक हादसे की जानकारी न होने के चलते घायल सड़क पर पड़े तड़पते रहे।

loksabha election banner

जनपद बरेली के गांव ग्रंथपुर निवासी धनीराम (48) पुत्र राम भरोसे, जनपद बदायूं के गांव रुखड़ाकोला निवासी धीरेंद्र (25) ललता प्रसाद, जनपद पीलीभीत के गांव थिपौना निवासी प्रदीप कुमार पुत्र ओमप्रकाश, जनपद बदायूं के गांव गोंदीनगला निवासी राजेश पुत्र ओमप्रकाश, राजू पुत्र रामचरन पानीपत में रहकर मेहनत मजदूरी करते थे। अब इन सभी को घर आना था। ऐसे में इन्होंने पानीपत निवासी चालक प्रवीण कुमार (45) पुत्र जयकिशन कार से इन्हें घर छोड़ने के लिए आ रहा था।

शुक्रवार को तड़के लगभग 4 बजे जैसे ही वह कार चन्दौसी- मुरादाबाद मार्ग स्थित गांव रसलपुर कैली के पास पहुंचे तो सड़क किनारे खड़ी सबमर्सिबल करने की मशीन से कार की टक्कर हो गई। इससे धनीराम, धीरेंद्र चालक प्रवीण कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रदीप, राजेश और राजू गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी न होने के चलते एक घंटे तक तीनों घायल सड़क किनारे पड़े तडपते रहे। बाद में 112 पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां से तीनों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

समय से मिलती सूचना तो बच सकती थी जान 

दरअसल हादसा होने के बाद घायल तड़पते रहे। तत्‍काल इसकी सूचना पुलिस को नहीं मिल पाई। यदि समस से जानकारी मिल जाती तो शायद कुछ और की जान बच सकती थी। मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्‍पताल पहुंचाने में देरी हो चुकी थी। 

परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल 

हादसे में तीन की मौत से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। घर आने की सूचना से परिवार के लोग बेहद खुश थे। सभी उनके आने ही राह देख रहे थे लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। परिवार के लोगों का रोना देखकर दिलासा देने वालों की भी आंखें नम हो गईं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.