Move to Jagran APP

गजरौला में बड़ा हादसा, जाम में फंसे ट्रक में घुसी कार, एक युवक की मौत, नौ लोग घायल

Road Accident in Gajraula गजरौला में मंडी धनोरा मार्ग पर जाम में फंसे एक ट्रक में कार घुस गई। हादसे में कार सवार युवक की मौत हो गई। जबकि नौ लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 28 Dec 2021 09:49 AM (IST)Updated: Tue, 28 Dec 2021 09:49 AM (IST)
गजरौला में बड़ा हादसा, जाम में फंसे ट्रक में घुसी कार, एक युवक की मौत, नौ लोग घायल
मंडी धनौरा मार्ग पर जाम में खड़े ट्रक में घुसी कार

अमरोहा, जेएनएन। Road Accident in Gajraula : गजरौला में मंडी धनोरा मार्ग पर जाम में फंसे एक ट्रक में कार घुस गई। हादसे में कार सवार युवक की मौत हो गई। जबकि नौ लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर यातायात सुचारू कराया।

loksabha election banner

सोमवार की रात मंडी धनौरा मार्ग स्थ‌ित एक मैरिज हॉल में शादी थी। मुहल्ला जलाल नगर के सभी युवक मुहल्ले के ही शादाब की कार में सवार होकर मैरिज हॉल में आयोजित शादी कार्यक्रम में काम करने गए थे। जहां से देर रात करीब डेढ़ बजे वापस लौट रहे थे। फाजलपुर रेलवे फाटक पर लकड़ी से लदा ट्रैक्टर ट्राली पलटा होने के कारण जाम लगा था। जाम में लगी लाइन में एक ट्रक फंसा था। वह बिजनौर सीमेंट उतार कर आ रहा था।

शादी से लौट रही कार रोड पर खड़े ट्रक में घुस गई। जिससे कार का चालक शादाब व उसमें सवार शाने मोहम्मद, मुनव्वर, वसीम, अनस, कासिम, शकील, आरिफ, आबिद, अरमान घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को सीएचसी भिजवाया। जहां पर 35 वर्षीय मुनव्वर पुत्र मुन्ने निवासी मुहल्ला जलालनगर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पाकर स्वजनभि सीएचसी पहुंच गए।

सीएचसी में शाने मोहम्मद व शकील को छोड़ बाकी सभी की हालत गंभीर होने के कारण रेफर कर दिए गए। उधर, पुलिस ने रात में ही मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर जाम खुलवा दिया गया था। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है।

लकड़ी लदी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उत्पन्न हुई जाम की समस्या : मंडी धनौरा मार्ग पर फाजलपुर रेलवे फाटक की सड़क जर्जर होने की वजह से यहां से गुजरने वाले वाहनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। सोमवार की रात भी यहां पर लकड़ी लदी एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे वहां पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई और उस जाम में खड़ा एक ट्रक हादसे का सबब बन गया।

कार में सवार थे दस लोग, पहले हुई अनियंत्रित, अनियंत्रित ट्रक में टकराई : हादसे का शिकार हुई कार में दस लोग सवार थे। बताते हैं कि कार की गति भी अधिक थी। ट्रक में टकराने से पहले कार अनियंत्रित हुई और उसके बाद ट्रक में टकरा गई। जबकि कार में सिर्फ पांच लोगों के सवार होने की जगह है। लेकिन, इस कार में दस लोग सवार थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.