Move to Jagran APP

Bharat Bandh in Moradabad Division : जान‍िए मंडल के क्‍या हैं हालात, तस्‍वीरों पर एक नजर

Bharat Bandh in Moradabad Division मंडल में भारत बंद का म‍िला जुला असर देखने को म‍िल रहा है। कुछ जगहों पर क‍िसान नेताओं ने जाम लगा रखा है तो कुछ जगहों पर नारेबाजी चल रही है। प्रशासन की ओर से सुरक्षा व्‍यवस्‍था के पुख्‍ता इंतजाम क‍िए गए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 01:09 PM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 01:09 PM (IST)
Bharat Bandh in Moradabad Division : जान‍िए मंडल के क्‍या हैं हालात, तस्‍वीरों पर एक नजर
बंद का म‍िलाजुला असर देखने को म‍िला।

मुरादाबाद, जेएनएन। Bharat Bandh in Moradabad Division। तीन कृषि कानूनों के विरोध में भारत बंद के तहत किसानों के अलग-अलग संगठनों ने आवाज बुलंद की। मुरादाबाद, रामपुर, अमरोहा और सम्‍भल में बंद का म‍िलाजुला असर देखने को म‍िला। वहीं दूसरी ओर नेताओं ने भी क‍िसानों के आंदोलन को हवा दी। पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा व्‍यवस्‍था के पुख्‍ता इंतजाम क‍िए गए हैं।

loksabha election banner

रामपुर

ज‍िले के बिलासपुर में किसान नेताओं ने दुकानदारों से हाथ जोड़कर भारत बंद को सफल बनाने की अपील की। वहीं दूसरी ओर मिलक में समेत अन्‍य जगहों पर पुलिस मुस्‍तैद द‍िखी।  

मुरादाबाद 

 पाकबड़ा अगवानपुर बाईपास पर सुबह कुछ क‍िसान जाम लगाने पहुंच गए। पुलिस कर्मियों ने उन्‍हें समझाकर शांत कराया। वहीं भोजपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता नगर अध्यक्ष मोईन अली के नेतृत्व में भगतपुर ब्लॉक के बीडीओ नरेश कुमार चौहान को ज्ञापन सौंपा। इसके अलावा कई सपा और कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने नजरबंद कर रखा था। 

अमरोहा 

संगठनों ने हाईवे किनारे रजबपुर, टोल प्लाजा व अतरासी तिराहे पर पंचायत की और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। पंचायत के बाद दोपहर 12 बजे किसान हाईवे पर पहुंच गए और जाम लगा दिया। इससे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की सांसें फूल गईं। डीएम और एसपी किसानों को समझाने में जुट गए। इसके अलावा जनपद में बंद को लेकर पुलिस अलर्ट है। हर चौराहे व तिराहे पर पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

सम्भल 

ज‍िल के धनारी के उधरनपुर अजमतनगर पर नेशनल हाईवे पर किसानों ने जाम लगा द‍िया। सूचना म‍िलने पर मौके पर एसडीएम और सीओ पहुंच गए। क‍िसानों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.