This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मुरादाबाद मंडल के अमरोहा में गेम खेलते समय फट गई मोबाइल की बैटरी, दो लोग घायल

Mobile battery Blast in Amroha मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान कुछ लोग इस कदर खो जाते हैं उन्‍हें सावधानी बरतने का ध्‍यान ही नहीं रहता है। ऐसे में कई बार हादसे भी हो जाते हैं। अमरोहा ज‍िले में भी एक ऐसी ही घटना हुई।

Narendra KumarSat, 09 Jan 2021 02:40 PM (IST)
मुरादाबाद मंडल के अमरोहा में गेम खेलते समय फट गई मोबाइल की बैटरी, दो लोग घायल

मुरादाबाद, जेएनएन। मोबाइल पर गेम खेलते समय अक्‍सर लोग सावधानी बरतना भूल जाते हैं, इससे कई बार उन्‍हें नुकसान भी उठाना पड़ता है। मुरादाबाद मंडल के अमरोहा ज‍िले में मोबाइल पर गेम खेलते समय हादसा हो गया, इसमें दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह घटना अमरोहा के नगर कोतवाली के मुहल्ला कोट बाजार की है। यहां रहने वाला युवक शिवम कुमार नौकरी करता है। मुहल्ले का ही किशोर रेयान उसके पास आया था। दोनों मोबाइल में गेम खेल रहे थे। अचानक मोबाइल की बैटरी तेज धमाके के साथ फट गई। हादसे में शिवम के हाथ में चोट लग गई, जबक‍ि रेयान के चेहरे पर भी चोट आई है। बैटरी फटने से दुकान में मौजूद अन्य लोग भी सहम गए। फौरन ही दोनों घायलों का उपचार निजी चिकित्सक के यहां कराया गया।

इस बरतें सावधानी 

मोबाइल पर गेम खेलते समय लगातार जीतने की कोशिश में लोग लापरवाही बरतने लगते हैं। दरअसल कई मोबाइल ज्‍यादा देर तक वीडियो गेम खेलने की वजह से गर्म होने लगते हैं, ऐसे में इनके तापमान का ध्‍यान रखने की जरूरत है। ऐसी मोबाइल पर समय का अंतराल देकर ही गेम खेलना चाह‍िए। लगातार कई घंटे का गेम हादसों को जन्‍म दे सकता है।

Edited By: Narendra Kumar

मुरादाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!