Move to Jagran APP

ढाई साल से फरार 25 हजार रुपये के इनामी डकैत को बरेली एसटीएफ ने क‍िया गिरफ्तार

डकैत को एसटीएफ ने पाकबड़ा पुलिस के सुपुर्द किया। वहां से आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में डालर को जेल भेज दिया। काफी समय से डकैैत की तलाश की जा रही थी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 05:57 AM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 05:57 AM (IST)
ढाई साल से फरार 25 हजार रुपये के इनामी डकैत को बरेली एसटीएफ ने क‍िया गिरफ्तार
डकैतों के गिरोह ने पाकबड़ा के पाठ वाली मिलक गांव में डाली थी डकैती।

मुरादाबाद, जेएनएन। ढाई साल पहले पाकबड़ा थाना क्षेत्र के पाट वाली मिलक गाव में एक घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले डालर उर्फ रहमत अली को बरेली एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित डकैत को एसटीएफ ने पाकबड़ा पुलिस के सुपुर्द किया। वहां से आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में डालर को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

पाकबड़ा थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव के मुताबिक थाना क्षेत्र के पाट वाली मिलक के रहने वाले राजू ने नौ नवंबर 18 को तहरीर देकर बताया कि आठ नवंबर की रात घर में घुसे सात बदमाशों ने स्वजन से मारपीट करते हुए जमकर लूटपाट की। तहरीर के आधार पर डकैती व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी। डकैती डालने के आरोपित दिलनशी, सरगम उर्फ गोपा उर्फ सुहैल, रिहान, अलीम उर्फ आलम निवासी डेरा ग्राम ताहरपुर थाना मैनाठेर को पाकबड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया। जबकि डालर उर्फ रहमत अली व शाहरुख फरार चल रहे थे। डालर की गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। जबकि शाहरुख की गिरफ्तारी पर इनामी राशि 15 हजार है। बरेली एसटीएफ के निरीक्षक अजयपाल सिंह, हेड कांस्टेबल जगवीर, मोआज्म अली, रामजी लाल, संदीप सिंह, कमाण्डो विनोद सिंह, नोज अवस्थी मुतैना ने 23 अप्रैल को हरियाणा से डालर को गिरफ्तार कर लिया। उसे पाकबड़ा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। हत्थे चढ़े डकैतों के गिरोह के सदस्य घुमंतू जनजाति के हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.