Move to Jagran APP

अधिकारियों के वाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट कर दी अश्लील वीडियो, सपा नेता गिरफ्तार

मुरादाबाद : वाट्स-एप ग्रुप पर अश्लील वीडियो पोस्ट करने में सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Aug 2018 07:10 AM (IST)Updated: Thu, 30 Aug 2018 07:10 AM (IST)
अधिकारियों के वाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट कर दी अश्लील वीडियो, सपा नेता गिरफ्तार
अधिकारियों के वाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट कर दी अश्लील वीडियो, सपा नेता गिरफ्तार

मुरादाबाद : वाट्स-एप ग्रुप पर अश्लील वीडियो पोस्ट करने में सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष हसन कुरैशी फंस गए। ग्रुप एडमिन कांस्टेबल की ओर से उनके खिलाफ आइटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद हसन कुरैशी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि सपा नेता इसे एक साजिश का हिस्सा बता रहे है। यह है पूरा मामला

loksabha election banner

नगर पंचायत भोजपुर धर्मपुर की पूर्व सभासद नसीम जहां के पति मोहम्मद हसन कुरैशी समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष पद पर रह चुके है। मंगलवार की रात आठ बजकर 25 मिनट पर हसन कुरैशी के मोबाइल नंबर से डिजीटल वालंटियर ग्रुप पर अश्लील वीडियो पोस्ट की गई। इस ग्रुप में सीओ से लेकर पुलिस के आला अफसर तक जुड़े हुए है। अश्लील वीडियो पोस्ट के बाद अफसरों ने मामले में संज्ञान लिया। ग्रुप एडमिन कांस्टेबल शाकिर अली की ओर से हसन कुरैशी के खिलाफ आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। बुधवार को थाना प्रभारी अजय वीर सिंह ने हसन कुरैशी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था, जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी को लेकर सपा के नेता भी थाने में पहुंच गए थे। बताया जाता है कि हसन कुरैशी मुरादाबाद देहात के सपा विधायक इकराम कुरैशी के दूर के रिश्तेदार हैं। हाजी इकराम कुरैशी हाल में हज यात्रा पर गए हुए है। पुलिस सूत्रों की माने तो इकराम कुरैशी की ओर से सपा नेता हसन कुरैशी के बारे में पूछताछ के लिए कॉल आई थी। उसके बावजूद भी हसन कुरैशी को राहत नहीं मिल सकी। आरोपित को भेजा गया जेल : एसएसपी

सपा नेता के मोबाइल नंबर से से वाट्स-एप ग्रुप पर अश्लील वीडियो अपलोड की गई है, जो ग्रुप में जुड़े लोगों को शर्मसार कर रही है। ग्रुप एडमिन की ओर से दर्ज कराए मुकदमे के आधार पर हसन कुरैशी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

जे रविन्दर गौड, एसएसपी की गई है साजिश : पूर्व सभासद पति

तीन दिन से गांव के बिजली ठप होने के चलते मोबाइल को बाजार में एक दुकान पर चार्जिग के लिए लगाया था। इसी बीच वाट्सएप पर अश्लील वीडियो अपलोड हुई है। यह वीडियो किस तरह से अपलोड की गई है, इसकी जांच कराई जाए। यह विरोधियों की साजिश का हिस्सा है।

हसन कुरैशी, पूर्व सभासद पति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.