Move to Jagran APP

अमरोहा में बाबा ने जानवर के साथ की ऐसी हरकत जिसे देख लोग रह गए दंग, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Baba did shameful act in Amroha अपनी हवस को मिटाने के लिए इंसान किस हद तक गिर सकता है इसका एक उदाहरण गजरौला में सामने आया है। एक बाबा को झोपड़ी में जानवर के साथ शर्मनाक हरकत करतेे हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 10:39 AM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 06:07 PM (IST)
अमरोहा में बाबा ने जानवर के साथ की ऐसी हरकत जिसे देख लोग रह गए दंग, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
गांव कंकाठेर का मामला, पुलिस ने आरोपित को लिया हिरासत में, रिपोर्ट भी दर्ज

मुरादाबाद, जेएनएन। Baba did shameful act in Amroha : अपनी हवस को मिटाने के लिए इंसान किस हद तक गिर सकता है, इसका एक उदाहरण गजरौला में सामने आया है। एक बाबा को झोपड़ी में जानवर के साथ शर्मनाक हरकत करतेे हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद बाबा के इस कृत्य से गुस्साए ग्रामीणाें बाबा की जमकर धुनाई कर दी। इससे हंगामा हो गया। इसी बीच किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के चंगुल से बाबा को छुड़ाकर थाने ले गई। जहां पुलिस ने बाबा के खिलाफ जानवरों के खिलाफ आपत्तिजनक कृत्य करने के मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली। इस पूरे मामले का किसी ने वीडियो भी बना लिया। जिसे वायरल कर दिया, जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

loksabha election banner

यह पूरा मामला अमरोहा जनपद के गजरौला में हाईवे किनारे के गांव कंकाठेर का है। गांव का रहने वाला एक व्यक्ति कुछ समय पूर्व बाबा बन गया था। वह ग्राम पंचायत की जमीन पर झोपड़ी डालकर रहता है। आरोप है कि रविवार की रात वह अपनी झोपड़ी में एक जानवर के साथ शर्मनाक हरकत कर रहा था। इतना ही नहीं गांव के कुछ लोगों ने बाबा की हरकतों की वीडियो बना ली। इसके बाद गांव के लोगों ने बाबा को दबोच लिया और जमकर धुनाई की। इससे हंगामा हो गया।

जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपित बाबा को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया। इसके बाद बाबा का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो गया। वीडियो में बाबा गलत काम करते हुए नजर आ रहेे हैंं। बाबा को देखकर प्रतीत हो रहा कि वह नशे की हालत में था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वरिष्ठ उप निरीक्षक रमेश सहरावत ने बताया कि आरोपिट बाबा राजू को हिरासत में ले लिया गया है। उसके खिलाफ जीव-जंतु के साथ गलत हरकत करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर चालान किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.