Move to Jagran APP

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां SIT के समक्ष पेश, पुत्र के साथ दर्ज कराया बयान

रामपुर में भू-माफिया घोषित होने के बाद 85 मामलों में नामजद आजम खां करीब दो महीना बाद रामपुर पहुंचे। अब उनको गिरफ्तारी का भय सता रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 03:50 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 05:49 PM (IST)
समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां SIT के समक्ष पेश, पुत्र के साथ दर्ज कराया बयान
समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां SIT के समक्ष पेश, पुत्र के साथ दर्ज कराया बयान

रामपुर, जेएनएन। किसानों की जमीन पर कब्जा करने के मामले में फंसे समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां अब विशेष जांच टीम (एसआइटी) के सामने बयान दर्ज कराने में जुटे हैं। लखनऊ में मंगलवार को बयान दर्ज कराने के बाद आज आजम खां ने रामपुर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

loksabha election banner

रामपुर में भू-माफिया घोषित होने के बाद 85 मामलों में नामजद आजम खां करीब दो महीना बाद रामपुर पहुंचे। अब उनको गिरफ्तारी का भय सता रहा है। इसी के बचने की जुगत में लगे आजम खां आज अपने विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खां के साथ महिला थाना में बने एसआइटी ऑफिस पहुंचे। इस दौरान उनसे बंद कमरे में पूछताछ चली। जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर किसानों की जमीने कब्जाने के मामले में दर्ज मुकदमों की जांच के लिए एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने विशेष जांच दल गठित (एसआइटी) किया है। जांच टीम के बुलावे पर सांसद दो अक्टूबर को भी पत्नी और बेटे के साथ महिला थाने पहुंचे थे।

 मंगलवार को जल निगम घोटाला मामले में आरोपी आजम खां लखनऊ में एसआईटी के सामने पेश हुए थे। यहां उनसे घंटों पूछताछ की गई। वैसे रामपुर में स्थानीय स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने पिछले दिनों सपा सांसद आजम खां को फिर नोटिस जारी किया था। आजम खां जौहर यूनिवर्सिटी के चांसलर हैं और किसानों की जमीन कब्जा करने के मामले में एसआईटी को उनका बयान दर्ज करना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.