Move to Jagran APP

मुकदमों के बोझ से आजम खां की हो गई ऐसी हालत, घटा 22 किग्रा वजन Rampur News

मुहल्ला खजान खां के कुआं में हुए जलसे में सांसद ने खुद कही बात। बोले इतने नोटिस किसी पेड़ पर लटका दिए जाएं तो शाखाएं सूख जाएं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 12:49 AM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 06:10 PM (IST)
मुकदमों के बोझ से आजम खां की हो गई ऐसी हालत, घटा 22 किग्रा वजन Rampur News
मुकदमों के बोझ से आजम खां की हो गई ऐसी हालत, घटा 22 किग्रा वजन Rampur News

रामपुर।  सांसद आजम खां पर संगीन धाराओं में हुए ताबड़तोड़ मुकदमों के बोझ तले दब गए हैं। इसके चलते उनका 22 किलोग्राम वजन भी घट गया है और शरीर भी कमजोर हो गया है। आजम ने खुद ही जलसे के दौरान वजन घटने की बात कही है। इतना कहते ही वह भावुक भी हो गए। 

loksabha election banner

शहर के मुहल्ला खजान खां के कुआं में हुए जलसे में आजम बोले, मेरे ऊपर बकरी, भैंस, गाय, किताब चोरी, डकैती के इतने मुकदमे दर्ज कराए गए हैं कि मेरा 22 किलो वजन घट गया है। मैं तो फिर भी इंसान हूं। अगर डकैती के इतने मुकदमों के नोटिस पेड़ पर लटका दिए जाएं तो उसकी भी शाखाएं सूख जाएं। उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि मेरा गुनाह क्या है? बस यही खता है न कि मैंने गरीबों के बच्चों को अच्छी तालीम दिलाने के लिए यूनिवर्सिटी और स्कूल खुलवा दिए। मैं चाहता हूं कि गरीबों के बच्चे भी इंजीनियर और डॉक्टर बनें। इसीलिए मुझे इतनी बड़ी सजा दी जा रही है। उन्होंने मतदान के दिन पूरी तरह शांति बनाए रखने और अपने वोट के अधिकार को इस्तेमाल करने पर जोर दिया। कहा, आज हमें आपके वोट की जरूरत है। आपका वोट ही हमारी ताकत बनेगा। इस मौके पर आजम के बेटे विधायक अब्दुल्ला ने कहा कि समाजवादी के लोगों पर बहुत जुल्म किए गए हैं। हमें मतदान के दिन अपनी वोट की ताकत से इसका बदला लेना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.