Move to Jagran APP

आजम खां और डॉ. हसन के समर्थन में आइजी से मिले सपाई Moradabad news

सपाइयों ने आइजी रमित शर्मा से मुलाकात कर पुलिस पर समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का शोषण करने का आरोप लगाया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 10:50 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 11:20 AM (IST)
आजम खां और डॉ. हसन के समर्थन में आइजी से मिले सपाई Moradabad news
आजम खां और डॉ. हसन के समर्थन में आइजी से मिले सपाई Moradabad news

मुरादाबाद : सपाइयों ने आइजी रमित शर्मा से मुलाकात कर पुलिस पर समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का शोषण करने का आरोप लगाया है। कहा कि सरकार के इशारे पर रामपुर पुलिस ने तीन महीने में सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर 25 मुकदमे दर्ज किए हैं। रामपुर पुलिस ने सांसद आजम खां और मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन के खिलाफ हाल ही में मुकदमा लिखा है, जिसका कोई आधार नहीं है। 

loksabha election banner

गुरुवार दोहपर करीब दो बजे एमएलसी घनश्याम सिंह लोधी, पूर्व विधायक विजय सिंह, रामपुर के सपा नगराध्यक्ष मुहम्मद आसिम राजा के अलावा फसाहत अली खां शानू, वीरेंद्र गोयल, डॉ.अमित शर्मा, वसीम कुरैशी, कैसर कुद्दूसी, मुहम्मद तारिक, हाजी अनीसुद्दीन, मंजूर उल हसन ने आइजी से मुलाकात करके ज्ञापन दिया।

 

पूर्व सांसद जयाप्रदा व अन्य भाजपा नेताओं पर लगाए आरोप

ज्ञापन में कहा गया है कि पूर्व सांसद जयाप्रदा और भारतीय जनता पार्टी रामपुर के गलत सोच रखने वाले नेता के प्रभाव के चलते पुलिस सपा नेताओं पर एक पक्षीय कार्रवाई कर रही है। स्वार-टांडा के विधायक अब्दुल्लाह आजम के खिलाफ रामपुर पुलिस ने एक भाषण के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। इसमें समारोह में शामिल नेताओं को भी नामजद किया गया है। रामपुर के भाजपा नेताओं का पुलिस से गठजोड़ इतना सशक्त हो चुका है कि वह समाजवादी पार्टी के नेताओं से अभिव्यक्ति का संवैधानिक अधिकार ही छीन लेना चाहते हैं। सांसदों के खिलाफ झूठे मुकदमे लिखे जाना निंदनीय है। इससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सपा नेताओं ने आइजी से झूठे और मनगढ़ंत मुकदमों को तुरंत वापस लेने की मांग की। आइजी से मुलाकात के बाद सपा नेताओं ने मीडिया को बताया कि आइजी ने उन्हें जांच कराकर निष्पक्ष कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.