Move to Jagran APP

अयोध्‍या और बाराबंकी पुलिस ने हाईवे पर लूटपाट के मामले में दो शातिर टायर लुटेरों को उठाया

Ayodhya and Barabanki police मुरादाबाद के थाना मैनाठेर क्षेत्र के रहने वाले हैं दोनों। गिरोह के अन्य लुटेरों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 09:22 AM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 09:22 AM (IST)
अयोध्‍या और बाराबंकी पुलिस ने  हाईवे पर लूटपाट के मामले में दो शातिर टायर लुटेरों को उठाया
अयोध्‍या और बाराबंकी पुलिस ने हाईवे पर लूटपाट के मामले में दो शातिर टायर लुटेरों को उठाया

मुरादाबाद, जेएनएन। अयोध्या पुलिस को शक है कि हाईवे किनारे सो रहे चालक और क्लीनर को कंटेनर में ही बंधकर बनाकर मुरादाबाद के गिरोह ने ही बाराबंकी लाकर नकदी, बैट्रा और कंटेनर के टायर लूटे थे। बाराबंकी और अयोध्या की संयुक्त टीम ने दो शातिर टायर लुटेरों को थाना मैनाठेर के गुरेर गांव के उठा लिया है। लुटेरों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंनें कंटेनर के चालक और क्लीनर से लूटा था। टीम मुरादाबाद में ही डेरा जमाए है। जल्द ही उनके अन्य साथी भी पकड़े जाएंगे। पुलिस की टीम ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक गुजरात से छुआरा लेकर गोरखपुर में डिलीवरी कर लौट रहे फिरोजाबाद के शिकोहाबाद तहसील के रानीमऊ गांव निवासी ट्रक चालक सुखचंदन और खलासी रवि यादव बुधवार की रात गोरखपुर जिले में स्थित गल्ला मंडी से उतारा था। इसके बाद गुजरात के लिए जा रहे थे। गुरुवार को तड़के करीब तीन बजे नींद आने पर दोनों अयोध्या जिले के मवई थाना क्षेत्र में स्थित रानीमऊ गांव में लखनऊ-अयोध्या राजमार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप के पास कंटेनर को किनारे खड़ा कर सो गए। चालक सुखचंदन ने बताया था कि सोते समय चार बदमाश कंटेनर में घुसे और तमंचे तानकर दोनों को पीटा और बंधक बनाकर मुंह बांध दिया था। इसके बाद बदमाश कंटेनर को लेकर रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के मेडुवा ग्राम पहुंचे, जहां उनके अन्य साथी दूसरा वाहन लिए मौजूद थे। यहां बदमाशों ने कंटेनर में जैक लगाकर छह पहिया, दो बैट्री लेकर चालक व खलासी के पास से करीब सात हजार रुपये लूटकर भाग गए। किसी प्रकार रस्सी खोलकर मुक्त हुए चालक ने इसकी सूचना एक राहगीर के मोबाइल से 112 पर सूचना दी। जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम टायर लुटेरों के तलाश करती हुई मुरादाबाद पहुंच गई। सम्भल रोड पर डींगरपुर के आसपास का इलाका ट्रकों का शहर कहा जाता है। यहां चोरी के टायरों की बिक्री के मामले कई बार प्रकाश में आ चुके हैं। कई गिरोह भी हैं, जो सड़क पर खड़े ट्रकों के टायर खोल लेते हैं। क्राइम ब्रांच के साथ अयोध्या की पटरंगा हाईवे चौकी की पुलिस आरोपितों की तलाश में मैनाठेर थाना क्षेत्र में डेरा डाले है। दो शातिर टायर लुटेरों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक मैनाठेर रामवीर सिंह ने बताया कि बाहर की पुलिस आई तो है। किस मामले में आइ थी, इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.