Move to Jagran APP

राजा का सहसपुर रेलवे स्टेशन पर चटकी रेलवे पटरी से गुजरी ट्रेन Moradabad News

जिले के बिलारी में राजा का सहसपुर रेलवे स्टेशन पर कुछ यात्रियों ने रेलवे पटरी टूटी देखकर स्टेशन मास्टर को इसकी जानकारी दी। रेलवे लाइन की मरम्मत के बाद ट्रेन संचालन शुरू कराया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 01:34 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 01:34 PM (IST)
राजा का सहसपुर रेलवे स्टेशन पर चटकी रेलवे पटरी से गुजरी ट्रेन Moradabad News
राजा का सहसपुर रेलवे स्टेशन पर चटकी रेलवे पटरी से गुजरी ट्रेन Moradabad News

मुरादाबाद। जिले के बिलारी क्षेत्र में राजा का सहसपुर पर रेलवे स्टेशन पर शनिवार की सुबह कुछ यात्रियों ने रेलवे की पटरी टूटी देख स्टेशन मास्टर को इसकी जानकारी दी। इससे कुछ देर पहले एक ट्रे्रन इसी रेलवे लाइन से गुजरी थी। सूचना मिलने पर तकनीकी टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने पटरी को सही कर रेल मार्ग पर ट्रेनों का आवागमन शुरू कराया। रात में कोई ट्रेन इसी टूटी पटरी से गुजरी थी।  

loksabha election banner

 सुबह आठ बजे के करीब कुछ यात्री प्लेटफार्म नंबर एक पर टहल रहे थे। इस दौरान उनकी नजर टूटी पटरी पर पड़ी। पटरी जोड़ पर टूटी हुई थी। उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर से उच्च अधिकारी को इसकी सूचना दी। कुछ ही देर में इस रेल मार्ग पर ट्रेनों का आवागमन रोक दिया गया। तकनीकी टीम ने मौके पर पहुंचकर रेलवे लाइन को सही किया। टीम ने इसके बाद ट्रेनों का संचालन शुरू कराया। रेल पथ निरीक्षक ने अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को पटरी सही होने के संबंध में जानकारी दी। माना जा रहा है कि रात में कोई ट्रेन इस टूटी पटरी से गुजरी है। यात्रियों की नजर न पड़ती तो बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल रेलवे लाइन की मरम्मत के बाद ट्रेन संचालन से जुड़े अधिकारियों और कर्मियों ने राहत की सांस ली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.